• Hindi News
  • Mp
  • Bhind
  • Ron News mp news 41 panchayats will be connected by cc road goshalas will be built in the next phase

41 पंचायतें सीसी रोड से जुड़ेंगी, अगले चरण में बनेंगी गोशालाएं

Bhind News - ग्राम पंचायत रौन में बुधवार को विधायक ओपीएस भदौरिया ने विकास कार्यों का लोकार्पण किया है। पंचायत में 50 लाख रुपए...

Jan 30, 2020, 08:55 AM IST
Ron News - mp news 41 panchayats will be connected by cc road goshalas will be built in the next phase

ग्राम पंचायत रौन में बुधवार को विधायक ओपीएस भदौरिया ने विकास कार्यों का लोकार्पण किया है। पंचायत में 50 लाख रुपए की लागत से 6 सीसी सड़कों का निर्माण पूरा किया है। इससे ग्रामीणों को आवागमन की सुविधा प्राप्त होगी। इसके बाद देशराज कन्या हाईस्कूल में विधायक ने सभा को संबोधित किया। विधायक भदौरिया ने कहा जल्द ही क्षेत्र की सभी 41 पंचायत को पक्की सड़क से जोड़ा जाएगा। इसके लिए मंत्री को प्रस्ताव भेजा गया था जिसे मंजूर कर लिया है। कलेक्टर द्वारा एएस, टीएस कर जल्द ही टेंडर प्रक्रिया शुरू की जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता रौन जनपद पंचायत अध्यक्ष ऊषा गोपाल सिंह राजावत ने की।

कार्यक्रम में विधायक ओपीएस भदौरिया ने कहा गोशालाएं बन रही हैं कुछ पंचायतें अभी भी रह गई हैं जिनमें अगले चरण में निर्माण कराया जाएगा। विधायक ने कहा इंदूर्खी में स्मार्ट गोशाला बनाई जाएगी। क्योंकि यहां पशु चिकित्सालय के साथ नदी बहती है। जिससे लोगों के लिए सभी प्रकार की सुविधा होगी। इसके साथ ही हर मंगलवार को रौन में विधायक प्रतिनिधि जनसुनवाई करेंगे, ताकि लोगों की समस्या हम तक पहुंच जाएं। इसके साथ ही मुस्लिम समाज के लोगों की मांग पर कब्रिस्तान तक तीन माह में पक्की रोड बनकर तैयार होगी, ताकि लोगों को कब्रिस्तान आने जाने में परेशानी न हो।

4 साल में तस्वीर बदल देंगे

विधायक ने जनता को संबोधित करते हुए कहा पिछली सरकार ने पूरा खजाना खर्च कर दिया था, लेकिन अभी चार साल हैं। हम क्षेत्र की तस्वीर बदल देंगे। विधायक ने कहा कि रौन अस्पताल में जल्द ही मरीजों के लिए एक्सरे मशीन लगाई जाएगी। कार्यक्रम में रौन सरपंच तुलाराम कुशवाह, वीरेंद्र सिंह, शंभु सिंह, बलराज सिंह, अक्षय सिंह, सचिव दिलीप जादौन, छत्रपाल सिंह, कमलसिंह, हरदीप सिंह राजावत, लोकेंद्र सिंह राजावत, कल्लू भारौली, दीपेंद्र भदौरिया आदि लोग मौजूद थे।

लोकार्पण कार्यक्रम में मौजूद विधायक ओपीएस भदौरिया व अन्य मंचासीन।

X
Ron News - mp news 41 panchayats will be connected by cc road goshalas will be built in the next phase

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना