पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Gormi News Mp News Ambah Won The Final Of Kabaddi By Defeating Noida In A Thrilling Match

अंबाह ने रोमांचक मुकाबले में नोएडा को हराकर जीता कबड्डी का फाइनल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गोरमी में पांच दिवसीय जलविहार मेला का समापन शुक्रवार को कबड्डी टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले के साथ किया गया। अंतिम दिन क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल के कुल 6 मैच खेले गए। इसमें फाइनल मुकाबला अंबाह और जेडी क्लब नोएडा के बीच खेला गया। अंबाह के खिलाड़ियों ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में नोएडा को आखिरी 5 मिनट में 13 प्वाइंट की बढ़त से हरा दिया। कार्यक्रम विधायक ने विजेता टीम को 15 और उपविजेता को 11 हजार रुपए का पुरस्कार दिया है। लोगों को संबोधित करते हुए कहा इस तरह के आयोजन नगर में आगे भी कराए जाएंगे। क्षेत्र के विकास के लिए किसी तरह से कसर नहीं छोड़ेंगे। आप सभी ने मेला भव्य बनाने में जो सहयोग दिया है वह कल्पनीय है।

कबड्‌डी टूर्नामेंट के फाइनल में खेलते खिलाड़ी।

संजो बघेल नाइट में सुरों को जादू...भोला नई माने रे नई माने मचल गए नचवे कों
मैं मना मना के हारी..पर माने नहीं त्रिपुरारी। भोला नई माने रे नई माने मचल गए नचवे कों..आ जाओ आ जाओ दरबार, प्रभु मेरे आ जाओ..आदि भजनों की प्रस्तुति जलविहार मेला में गायक संजो बघेल ने दी। संजो बघेल नाइट के साथ श्रोता अपने आपको तालियों की गड़गड़ाहट से नहीं रोक सके। प्रख्यात गायिका संजो बघेल की शानदार प्रस्तुतियों ने दर्शकों पर सुरों का जादू बिखेरा।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें