नशे से तौबा करें और अच्छे लोगों के साथ रहें: महाराज

Bhind News - अमायन कस्बे में वर्धमान न्यास के सौजन्य से असहाय गरीबों को कंबल बांटे गए। यह कार्यक्रम ब्रह्मचारी रविंद्र जी...

Nov 22, 2019, 06:25 AM IST
Amayan News - mp news avoid drunkenness and stay with good people maharaj
अमायन कस्बे में वर्धमान न्यास के सौजन्य से असहाय गरीबों को कंबल बांटे गए। यह कार्यक्रम ब्रह्मचारी रविंद्र जी आत्मन महाराज की प्रेरणा से संपन्न किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद मेहगांव एसडीएम गणेश जायसवाल ने लोगों को कंबल दिए। कार्यक्रम में ब्रह्मचारी महाराज ने उपस्थित लोगों को नशा, गुटखा, जुआ, शराब जैसी बुराइयों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। महाराज ने बताया कि जीवन में अच्छे आचरण ग्रहण करना है तो बुराइयों को त्याग दें। यदि हम गलत देखते हैं तो मन में गलत विचारों का उन्माद बढ़ जाएगा क्योंकि पुरानी परंपरा है जैसी संगत करोगे, वैसा ही आचरण आएगा। इसलिए संगत अच्छी करो।

अमायन में गरीबों को कंबल देते एसडीएम और समाजसेवी।

32 लोगों को दिए गए कंबल

संस्था की ओर से कुल 32 लोगों को चिह्नित कर कंबल बांटे गए। कार्यक्रम के संचालक आशीष जैन ने कहा कि गरीबों के हित में इस तरह के समाजसेवी कार्य आगे भी संस्था करती रहेगी। पहले चरण में 32 लोगों को चिह्नित किया गया है। आगे भी समाज में असहाय लोगाें की मदद के लिए प्रयास जारी रहेगा। कार्यक्रम का आयोजन वर्धमान विद्या मंदिर में किया गया। इस मौके पर अनुविभागीय अधिकारी अंकिता जैन ने कहा कि आज प्रत्येक समाज में गरीब हैं। हमें एक नई सोच के साथ उन लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

X
Amayan News - mp news avoid drunkenness and stay with good people maharaj
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना