भिंड मेरे लिए भाई का घर और यहां के लोग मेरा परिवार: मंत्री

Bhind News - पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ने बैठक के दौरान ताजा कीं पुरानी यादें भास्कर संवाददाता | भिंड भिंड से मुझे विशेष...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:45 AM IST
Bhind News - mp news bhind is my brother39s house and people here are my family minister
पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ने बैठक के दौरान ताजा कीं पुरानी यादें

भास्कर संवाददाता | भिंड

भिंड से मुझे विशेष स्नेह रहा है। यहां की मिट्टी में आते ही प्रेम की अनुभूति होती है। भिंड का मेरे राजनीतिक जीवन मे विशेष योगदान है। यह मेरा घर है और यहां के लोग मेरा परिवार हैं। साथ ही इस भूमि को वीरों की भूमि भी कहा जाता है। यह बात शनिवार को भूता बाजार में कमलेश यादव के निवास पर आयोजित बैठक में पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ने कही।

बैठक के दौरान कही अहम मुद्दों पर मंत्री यादव की पार्टी पदाधिकारियों के साथ चर्चा हुई। जिसके बाद मंत्री लाखन सिंह ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा भिंड के निवासी मेरे सहपाठी मित्र महेश जाटव मेरे अभिन्न मित्रों में से हैं। मेरा राजनीति से कोई लेना देना नहीं था, बस अपनी पढ़ाई पर ध्यान देता था। लेकिन कांग्रेस के नेता मेरे मित्र महेश जाटव ने छात्र राजनीति में जबरदस्ती मुझे शामिल होने के लिए प्रेरित किया और जिद करके आंदोलन और कार्यक्रमों में ले जाते थे, फिर ये सिलसिला मेरी सक्रिय राजनीति में शामिल हो गया। आज इसी का परिणाम है कि में प्रदेश सरकार में आप सबके सामने मंत्री के रूप में उपस्थित हूं। इसके बाद उपस्थित लोगों ने मंत्री का स्वागत किया। इस मौके पर कमलेश यादव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष जय श्रीराम बघेल, प्रवक्ता अनिल भारद्वाज,नगर अध्यक्ष संजय भूता,महेश जाटव,रेखा भदौरिया,सुभाष राठौर,देवदत्त यादव बंटी, सुभाष यादव,शुभम यादव,अभिषेक कुमार जाटव लोकेंद्र तोमर आदि उपस्थित रहे।

X
Bhind News - mp news bhind is my brother39s house and people here are my family minister
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना