• Hindi News
  • Mp
  • Bhind
  • Mihona News mp news bjp demonstrated said houses being broken by poor in the name of encroachment

भाजपा ने किया प्रदर्शन, कहा- अतिक्रमण के नाम पर गरीबों के तोड़ रहे मकान

Bhind News - मिहोना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ सड़कों पर जमकर नारेबाजी की। बाजार में रैली...

Feb 15, 2020, 08:26 AM IST
Mihona News - mp news bjp demonstrated said houses being broken by poor in the name of encroachment

मिहोना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार की नीतियों के खिलाफ सड़कों पर जमकर नारेबाजी की। बाजार में रैली निकालकर तहसील कार्यालय में तहसीलदार को कलेक्टर के नाम सात बिंदुओं पर ज्ञापन सौंपा है। भाजपाइयों ने सरकारी की अतिक्रमण विरोधी नीति पर आरोप लगाते हुए इसे पक्षपातपूर्ण बताया है। पूर्व विधायक रसाल सिंह ने कहा कि एंटी माफिया सेल द्वारा अतिक्रमण के नाम पर गरीबों के मकान तोड़े जा रहे हैं। मिहोना में भी अतिक्रमण तोड़ने की संभावना है। इसलिए 15 दिन पहले भूस्वामियों को नोटिस देकर अवसर दिया जाए। जिससे वह अपना सामान व्यवस्थित कर सकें।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली कंपनी द्वारा नगर में लोगों को परेशान करने के मकसद से बगैर मीटर के रीडिंग से बिल थमाए जा रहे हैं। इसमें भी पक्षपात किया जा रहा है। गरीबों को एक हजार तक बिल दिए जा रहे हैं जबकि कांग्रेसियों हितैषियों को 200 रुपए प्रति माह बिल दिया जा रहा है। अगर कोई इसके खिलाफ आवाज भी उठाता है तो उसके खिलाफ मुकद्दमे दर्ज कराए जाते हैं। कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपना बिल पेय करके कनेक्शन कटवाने की अपील की है पर उनके कनेक्शन नहीं काटे जा रहे हैं।

पीएम आवास में भ्रष्टाचार किया: रसाल सिंह


भाजपा ने नगर परिषद मिहोना द्वारा पीएम आवास में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि योजना में भारी भ्रष्टाचार किया गया है। अपात्र जो मकानों में रह रहे हैं उन्हें लाभ दिया गया है जबकि गरीबों को मकान नहीं मिले हैं। इसकी निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। पूर्व विधायक रसाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र में आवारा पशु सड़कों पर भटक रहे हैं। किसान खेतों की रखवाली के लिए रात भर जागते हैं। उन्हें इस मुसीबत से बचाने के लिए गोशाला शीघ्र बनाई जाए। इसके साथ ही नप द्वारा कराए गए निर्माण कार्य मापदंड के अनुसार नहीं किए गए हैं। नगर में पानी की सुविधा के लिए जिन हैंडपंप व स्कीम बोरों का खनन कराया गया है वह 70 फीसदी फेल हो गए हैं। घटिया किस्म की हाईमास्ट लाइटों को लगाया गया है। इन सभी कार्यों की जांच होनी चाहिए। ज्ञापन देने वालों में मंडल महामंत्री रामशंकर शर्मा, नंदराम बघेल, अरविंद दुबे, पूर्व नप अध्यक्ष आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

मिहोना में कांग्रेस की नीतियों के खिलाफ ज्ञापन देते भाजपाई।

X
Mihona News - mp news bjp demonstrated said houses being broken by poor in the name of encroachment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना