कार ने 2 बाइकों में टक्कर मारी, महिला सहित 5 घायल

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:35 AM IST

Bhind News - कार दुर्घटना में सड़क पर गिरी घायल महिला। मौ में सेंवढ़ा रोड पर पेट्रोल पंप से बाजार जा रही अल्टो ने मारी टक्कर ...

Bhind News - mp news car collides with 2 bikes 5 injured including woman
कार दुर्घटना में सड़क पर गिरी घायल महिला।

मौ में सेंवढ़ा रोड पर पेट्रोल पंप से बाजार जा रही अल्टो ने मारी टक्कर

भास्कर संवाददाता |मौ/भिंड

मौ नगर में सेंवढ़ा रोड पर पेट्रोल पंप से डीजल भरवाकर बाजार की तरफ जा रही एक अनियंत्रित अल्टो कार ने दो बाइकों में टक्कर मार दी। जिससे एक महिला सहित पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए मौ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा शुक्रवार की शाम 6.30 बजे का है। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर कार जब्त की है।

हड़बड़ाहट में मारी टक्कर: सेंवढ़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप से कार क्रमांक एमपी 07 सीडी 1847 बाजार की ओर जा रही थी। कार ड्राइवर तेज रफ्तार में गाड़ी भगा रहा था। पंप से करीब पचास मीटर की दूरी पर बाजार करके अपने गांव बड़ेरा जा रहे प्रदीप कुमार(40) पुत्र जयप्रकाश मिश्रा की बाइक में कार ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे वह रोड पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हड़बड़ाहट में ड्राइवर कार भगाने लगा। तभी करीब सौ मीटर की दूरी पर रामवीर पुत्र जनवेद जाटव की बाइक में टक्कर मार दी।

बाइक पर रामवीर के साथ प|ी भागवती जाटव और रिश्तेदार धोरी पुत्र चंदन जाटव गंभीर रूप से घायल हो गए। लेकिन ड्राइवर ने कार यहां भी नहीं रोकी और वह भागने के चक्कर में गाड़ी फिर से भगाने लगा। थोड़ी दूरी पर रोड किनारे पैदल जा रहे रामवीर सिंह चौहान को बेकाबू कार ड्राइवर ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आराेपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

X
Bhind News - mp news car collides with 2 bikes 5 injured including woman
COMMENT