नवोदय विद्यालय में मजदूर की मौत पर ठेकेदार पर केस दर्ज

Bhind News - निर्माण कार्य में सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए थे भास्कर संवाददाता| भिंड रौन थाना क्षेत्र के ग्राम बिरखड़ी में...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:45 AM IST
Bhind News - mp news case filed against contractor on death of laborer in navodaya vidyalaya
निर्माण कार्य में सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए थे

भास्कर संवाददाता| भिंड

रौन थाना क्षेत्र के ग्राम बिरखड़ी में स्थित नवोदय विद्यालय में निर्माण कार्य के दौरान मजदूर की मौत के मामले में पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मजदूर की मौत पिछले महीने 23 सितंबर की दोपहर छज्जे पर गिरने से हुई थी।

रौन थाना टीआई संजीव नयन शर्मा ने बताया कि रौन जनपद पंचायत क्षेत्र के बिरखड़ी गांव में स्थित नवोदय विद्यालय में पिछले महीने कांच लगाए जाने का कार्य चल रहा था। इसके लिए विद्यालय प्रबंधन ने ग्वालियर के ठेकेदार नरेश अग्रवाल को ठेका दिया था। 23 सितंबर, शनिवार को ग्वालियर से कांच लगाने वाले मजदूर बुलाए गए थे। इसमें मुन्नालाल वर्मा (70) पुत्र भवानी सिंह निवासी तारागंज ग्वालियर अपने दो अन्य साथियों के साथ रविवार को स्कूल में कांच लगाने का कार्य कर रहे थे। तभी अचानक उनका पैर फिसल गया, जमीन पर गिरने से उनकी मौत हो गई। जांच में सामने आया कि ठेकेदार नरेश अग्रवाल ने दूसरी मंजिल पर कांच लगाने के लिए विधिवत चैली बल्ली सहित अन्य सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए थे।

X
Bhind News - mp news case filed against contractor on death of laborer in navodaya vidyalaya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना