• Hindi News
  • Mp
  • Bhind
  • Mo News mp news dumper crushed bike riders on morena gwalior highway two died on the spot two seriously injured

मुरैना-ग्वालियर हाईवे पर डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, दो की मौके पर मौत, दो गंभीर घायल

Bhind News - दोनों घायलों का इलाज ग्वालियर अस्पताल में चल रहा है शादी की जरूरत का सामान खरीदने बाजार जा रहे बाइक सवार दो...

Feb 15, 2020, 08:26 AM IST
Mo News - mp news dumper crushed bike riders on morena gwalior highway two died on the spot two seriously injured

दोनों घायलों का इलाज ग्वालियर अस्पताल में चल रहा है

शादी की जरूरत का सामान खरीदने बाजार जा रहे बाइक सवार दो युवकों को तेज गति से जा रहे एक डंपर ने शुक्रवार की दोपहर 1 बजे कुचल दिया। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर घायल दो युवकों को इलाज के लिए जेएएच में भर्ती कराया गया है। बानमोर पुलिस ने डंपर को पकड़ लिया है।

सेवा गांव में रहने वाले रघुनाथ जाटव की रिश्तेदारी में आयोजित शादी में शामिल होने हटीपुरा कैलारस से आए सौरभ(20) पुत्र रामहेत जाटव के साथ रघुनाथ का बेटा अंकेश(18) तथा अन्य रिश्तेदार विक्की(17) पुत्र रामबाबू जाटव निवासी चंद्रबदनी नाका ग्वालियर व प्रेमसिंह जाटव(20) निवासी सेवा गांव बाइक नंबर एमपी 07 एनएच 4284 पर सवार होकर शुक्रवार की दोपहर 12.30 बजे सेवा गांव से बानमोर के बाजार में शादी के सामान की खरीदारी करने आए थे। बाइक में पेट्रोल भरवाने के बाद चारों युवक ग्वालियर-मुरैना रोड से बानमोर कस्बा के सदर बाजार की ओर मुड़ रहे थे तभी मुरैना से ग्वालियर की ओर जा रहे डंपर नंबर आरजे 11 जीबी 4717 के चालक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार अंकेश व सौरभ कुचल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में विक्की जाटव ग्वालियर व प्रेमसिंह जाटव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों युवकों को नूराबाद अस्पताल से जेएएच ग्वालियर के लिए रैफर किया गया है। बानमोर पुलिस ने आरोपी डंपर ड्राइवर के खिलाफ 279,337 व 304 ए ताहि का मुकदमा दर्ज किया है।

{ बानमोर कस्बा में हुई दुर्घटना के बाद उत्तेजित भीड़ ने आरोपी डंपर को आग लगाने की कोशिश की लेकिन एएसआई रामजी लाल यादव, प्रधान आरक्षक, निहालसिंह यादव व आरक्षक हुकम सिंह ने मशक्कत कर भीड़ को आग लगाने से रोक दिया।

{ डंपर ने बाइक सवार दो युवकों साैरभ जाटव व अंकेश जाटव को कुचल दिया। दोनों युवकों के शव आधा घंटा तक हाईवे पर पड़े रहे। इस कारण मुरैना से ग्वालियर जाने वाले मार्ग पर वाहनों का जाम लग गया। 30 मिनट तक वाहन जाम में फंसे रहे। बाद में पुलिस ने मुरैना से ग्वालियर की ओर जा रहे वाहनों को दूसरे रास्ते से निकाला।

आक्रोशित भीड़ ने ट्रक जलाने की कोशिश की


अंकेश जाटव

X
Mo News - mp news dumper crushed bike riders on morena gwalior highway two died on the spot two seriously injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना