खराब सड़कों पर ठेकेदारों की कुर्की करे सरकार: मिश्रा

Bhind News - ऋण माफी के बयान पर की सिंधिया की तारीफ, कहा- उनको परबाबा की याद आई होगी भास्कर संवाददाता | भिंड भाजपा नेता एवं...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:45 AM IST
Bhind News - mp news government should attach contractors on bad roads mishra
ऋण माफी के बयान पर की सिंधिया की तारीफ, कहा- उनको परबाबा की याद आई होगी

भास्कर संवाददाता | भिंड

भाजपा नेता एवं पूर्व सांसद अनूप मिश्रा ने कहा कि हमारी सरकार में यदि सड़कें खराब बनवाई गई तो कांग्रेस सरकार उन ठेकेदारों की कुर्की क्यों नहीं कर रही है। यदि सड़कें खराब हैं तो उनके कांट्रेक्ट निरस्त किए जाएं। यह जिम्मेदारी सरकार की है। उन्होंने बड़ी साफगोई से कहा कि हमारे समय में भी गड्ढा था और कांग्रेस की सरकार आने बाद अाैर गड्‌ढम गड्ढा हो गया। पूर्व सांसद मेहगांव में आयोजित 51 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में शामिल होने आए थे। इस अवसर पर पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदौरिया, अवधेश सिंह कुशवाह, भाजपा प्रवक्ता अशोक सिंह कुशवाह सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

पूर्व सांसद मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सरकार झूठे और अर्नगल आरोप लगाकर मूलभूत समस्याओं से जनता का ध्यान भटका रही है। अतिवृष्टि और बाढ़ से किसानों का सबकुछ तबाह हो गया। लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुआवजा देना तो दूर अब तक यह नहीं बताया कि एक परिवार को कम से कम इतना पैसा दिया जाएगा। पूर्व सांसद मिश्रा ने ऋण माफी पर सिंधिया के बयान को लेकर तारीफ करते हुए उनका परिवार किसानों को अन्नदाता मानता है। उनकी अंतरात्मा दुखी हुई होगी या उन्हें अपने बाबा परबाबा की याद आ गई होगी इसलिए उन्होंने अपनी पीड़ा जाहिर की। पूर्व सांसद मिश्रा ने प्रदेश में हो रही इंवेस्टर मीट को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ स्वयं बड़े उद्योगपति हैं। लेकिन उन्होंने अब तक मध्यप्रदेश में अपनी कोई इंडस्ट्रीज क्यों नहीं लगाई। मिश्रा ने कहा कि अवैध उत्खनन, ऋण माफी और प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा जल्द ही बड़ा आंदोलन करेगी। जो कि भोपाल से लेकर सभी जिलों में होगा।

X
Bhind News - mp news government should attach contractors on bad roads mishra
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना