5 लाख से 7 स्थानों पर लगाई थी हाईमास्ट, अनदेखी से 5 जगह बंद

Bhind News - आलमपुर में सिर्फ 2 जगह जल रहीं हाईमास्ट भास्कर संवाददाता |आलमपुर आलमपुर नगर का अंधेरा मिटाने के लिए नगर परिषद...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:25 AM IST
Aalmpur News - mp news highmast was imposed in 5 to 7 places 5 places closed due to overlook
आलमपुर में सिर्फ 2 जगह जल रहीं हाईमास्ट

भास्कर संवाददाता |आलमपुर

आलमपुर नगर का अंधेरा मिटाने के लिए नगर परिषद प्रशासन ने दस साल पहले कस्बे के 7 प्रमुख स्थानों पर हाईमास्ट लाइटें लगवाई थीं। इसके लिए प्रशासन ने करीब 5 लाख रुपए व्यय किए थे। लेकिन वर्तमान में केवल 2 स्थानों पर यह लाइटें जलती नजर आती हैं। बाकी पांच सार्वजनिक स्थानों पर लगी यह लाइटें प्रशासन की अनदेखी के कारण सालों से बंद पड़ी हैं। समाजसेवियों ने इन्हें दुरुस्त कराने के लिए स्थानीय प्रशासन से मांग भी की, लेकिन खंबों पर लगी हाईमास्ट लाइटों को केवल शो-पीस बनाकर छोड़ दिया गया है।

इन स्थानों पर बंद हैं लाइटें: नगर में हरिहरेश्वर मंदिर के पास, छोटी माता मंदिर, देवई तिराहा, विजय मंच तिराहा, महते तिराहे, छत्री बाग, वार्ड पांच में गांधी चबूतरे के पास रोशनी के लिए लाइटें लगाई गई थीं। छोटी माता मंदिर और विजयमंच तिराहे पर ही लाइटें जल रही हैं। बाकी अन्य स्थानों पर यह हाईमास्ट खराब पड़ी हैं। गौरतलब है कि छत्री बाग और हरिहरेश्वर मंदिर के पास शाम के वक्त लोग घूमने जाते हैं। लेकिन अंधेरा होने के बाद लोगों को घर वापस लौटना पड़ता है।

X
Aalmpur News - mp news highmast was imposed in 5 to 7 places 5 places closed due to overlook
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना