गैरहाजिरी लगाई तो सिपाही ने सूबेदार को दीं गालियां, पत्थर मारे, मामला दर्ज

Bhind News - पहलेे भी अफसरों से चार बार कर चुका है अभद्रता भास्कर संवाददाता | भिंड भिंड पुलिस लाइन में पदस्थ एक नवआरक्षक की...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:35 AM IST
Bhind News - mp news if the absence of absence the soldier has given abetment to the sub castes stone stones case filed
पहलेे भी अफसरों से चार बार कर चुका है अभद्रता

भास्कर संवाददाता | भिंड

भिंड पुलिस लाइन में पदस्थ एक नवआरक्षक की सूबेदार ने गैर हाजिरी लगा दी, जिससे वह इतना गुस्सा हो गया कि सूबेदार को गालियां देने लगा। जब सूबेदार ने उसे रोका तो वह बाहर निकलकर पत्थर फेंककर मारने लगा। मामला जब प्रभारी एसपी संजीव कंचन तक पहुंचा तो नवआरक्षक वहां से भाग गया। वहीं सूबेदार की फरियाद पर शहर कोतवाली पुलिस ने नवआरक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यहां बता दें कि भिंड पुलिस लाइन में पदस्थ नव आरक्षक पिंकी भदौरिया को शुक्रवार की दोपहर 12 बजे बुलाया गया था। लेकिन वह 12.45 बजे पुलिस लाइन स्थित रक्षित निरीक्षक कार्यालय पहुंचा। ऐसे में समय पर उपस्थित न होने को लेकर सूबेदार इंद्रपाल सिंह ने नव आरक्षक पिंकी भदौरिया की अनुपस्थिति लगा दी। साथ ही उसे बताया कि तुम्हारी गैरहाजिरी लग चुकी है। इस पर पिंकी इतना नाराज हो गया कि वह सूबेदार को ही गालियां देने लगा। जब सूबेदार ने उसे रोका तो वह बाहर निकलकर ईंट पत्थर फेंककर मारने लगा। सूबेदार ने यह सूचना प्रभारी एसपी संजीव कंचन को दी। वहां से एफएसएल डॉ अजय सोनी भी पुलिस लाइन आए। लेकिन वह उनके सामने भी पत्थर फेंककर मारता रहा। स्थिति यह हुई कि सूबेदार सहित लाइन स्टाफ को रक्षित निरीक्षक कार्यालय के अंदर घुसकर दरवाजा लगा लिया। इसके बाद में वह वहां से भाग गया। यह ड्रामा करीब 20 मिनट चला। इसके उपरांत सूबेदार इंद्रपाल सिंह के आवेदन पर कोतवाली पुलिस ने नव आरक्षक पिंकी भदौरिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

न ड्यूटी करता न ट्रेनिंग, अधिकारियों से करता है अभद्रता

सूबेदार इंद्रपाल सिंह के मुताबिक सिपाही पिंकी भदौरिया पिछले चार साल से भिंड पुलिस लाइन में है। लेकिन वह पूरी तरह से मनमानी पर आमादा था। तीन बार पीटीएस (पुलिस ट्रेनिंग स्कूल) तिघरा और एक बार इंदौर ट्रेनिंग से उसकी मनमानी की वजह से लौटाया जा चुका है। वहीं जब भी उसे किसी ड्यूटी पर भेजा तो भी नहीं जाता। कुछ दिनों पहले ही उसे ट्रैफिक में भेजा गया। लेकिन वहां भी उसके उद्दंड रवैये के चलते ट्रैफिक प्रभारी आदित्य मिश्रा ने उसे वापस पुलिस लाइन भेज दिया। सूबेदार ने यह भी बताया कि पिंकी भदौरिया पहलेे भी वरिष्ठ अफसरों से चार बार अभद्रता कर चुका है।

X
Bhind News - mp news if the absence of absence the soldier has given abetment to the sub castes stone stones case filed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना