कार्यकर्ताओं की ही अहम जिम्मेदारी: सिंह

Bhind News - भाजपा नगर कार्य समिति की बैठक में मौजूद पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाजपा नगर कार्यसमिति की बैठक आयोजित भास्कर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:31 AM IST
Bhind News - mp news important responsibility of workers singh
भाजपा नगर कार्य समिति की बैठक में मौजूद पदाधिकारी व कार्यकर्ता

भाजपा नगर कार्यसमिति की बैठक आयोजित

भास्कर संवाददाता | भिंड

हम सब भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। स्थानीय समिति संगठन की रीढ़ हैं, जो कि संगठनात्मक चुनाव की धुरी हैं, उसके मंडल और जिला स्तरीय चुनाव कार्यकर्ताओं की सहभागिता से हीं शांति पूर्वक ढंग से सम्पन्न कराने में सहयोग प्रदान करेंगे। यह बात शुक्रवार को भाजपा नगर कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य जिले के सह निर्वाचन अधिकारी केशव सिंह भदौरिया ने कही।

उन्होंने कहा कि स्थानीय समितियों के चुनाव में सर्वव्यापी, सर्व स्पर्शी का रूप हमें देना हैं। शहर के 39 वार्डों के 155 बूथ केंद्रों पर स्थानीय समितियों को गठन हो जाए, दूसरे चरण में मंडल का चुनाव होगा, जिसमें नीचे तक की कमेटी के पदाधिकारियों का और सदस्यों का महत्वपूर्ण योगदान होगा। हमें बूथ को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता अपने कर्तव्यों का निर्वाह करें। इसी क्रम में भिंड नगर के सह निर्वाचन अधिकारी आनंद बरूआ ने कहा कि नगर के प्रत्येक पोलिंग बूथ पर होने वाली सदस्यता संगठन की महत्वपूर्ण धुरी है। इस मौके पर नगर अध्यक्ष राजीव गुप्ता,महामंत्री प्रदीप सिंह भदौरिया उर्फ टीपू,शैलेंद्र रीतोरिया अादि मौजूद रहे।

X
Bhind News - mp news important responsibility of workers singh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना