कोटा-भिंड पैसेंजर अब एक्सप्रेस, सफर में साढ़े 3 घंटे बचेंगे

Bhind News - रेलवे विभाग ने पैसेंजर की जगह एक्सप्रेस ट्रेन दी, 22 से चलेगी भास्कर संवाददता|भिंड कोटा-भिंड पैसेंजर ट्रेन अब 22...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:46 AM IST
Bhind News - mp news kota bhind passenger express now will save 3 and a half hours in journey
रेलवे विभाग ने पैसेंजर की जगह एक्सप्रेस ट्रेन दी, 22 से चलेगी

भास्कर संवाददता|भिंड

कोटा-भिंड पैसेंजर ट्रेन अब 22 अक्टूबर से कोटा-इटावा एक्सप्रेस हो जाएगी। शिवपुरी से होकर आने जाने वाली इस पैसेंजर ट्रेन को रेलवे विभाग ने एक्सप्रेस ट्रेन में बदलने के साथ इसकी दूरी भी बढ़ा दी है। पैसेंजर ट्रेन को एक्सप्रेस में बदलकर शैड्यूल भी सभी रेलवे स्टेशनों पर भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक गाड़ी क्रमांक 59821/59822 कोटा-भिंड पैसेंजर को एक्सप्रेस ट्रेन में बदलकर नया नाम कोटा से इटावा और वापसी कोटा कर दिया है। यह पैसेंजर ट्रेन 22 अक्टूबर से एक्सप्रेस ट्रेन के रूप में दौड़ेगी।

पहले दिन 22 अक्टूबर को यह एक्सप्रेस ट्रेन कोटा से रात 23.40 बजे रवाना होगी और गुना होते हुए शिवपुरी 23 अक्टूबर की सुबह 6.55 बजे पहुंचेगी। शिवपुरी से ग्वालियर के लिए 7 बजे रवाना होगी। ग्वालियर होते हुए यह ट्रेन आखिरी स्टेशन इटावा में दोपहर 13.30 बजे पहंुचेगी। इटावा पहुंचने के बाद कोटा के लिए वापसी 23 अक्टूबर की शाम (5 बजे) 17 बजे होगी। बता दें कि पैसेंजर के रूप में यह ट्रेन अभी कोटा से रात 22.25 बजे चलती है और शिवपुरी शिवपुरी स्टेशन पर सुबह 8.06 बजे आती है और 8.26 बजे ग्वालियर रवाना होती है। एक्सप्रेस ट्रेन बन जाने के बाद समय में भी अतर आएगा। यात्रियों को सफर में कम समय लगेगा जिससे फायदा होगा।

22 अक्टूबर से प्रारंभ होगी एक्सप्रेस ट्रेन

कोटा-भिंड पैसेंजर ट्रेन को एक्सप्रेस ट्रेन बनाया गया है। रेलवे विभाग ने नया शिड्यूल भेज दिया है। 22 अगस्त से यह ट्रेन कोटा से चलकर इटावा जाएगी। उमेश मिश्रा, स्टेशन मास्टर, शिवपुरी

X
Bhind News - mp news kota bhind passenger express now will save 3 and a half hours in journey
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना