3 वार्डों की मुख्य रोड 20 साल से नहीं बनी

Bhind News - आलमपुर के वार्ड 8, 9 और 7 के रहवासियों को अब तक नहीं मिली पक्की रोड की सौगात भास्कर संवाददाता | आलमपुर आलमपुर के...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:30 AM IST
Aalmpur News - mp news main road of 3 wards has not been built for 20 years
आलमपुर के वार्ड 8, 9 और 7 के रहवासियों को अब तक नहीं मिली पक्की रोड की सौगात

भास्कर संवाददाता | आलमपुर

आलमपुर के बीच नगर से होकर तीन वार्डों व आधा दर्जन गांवों के लिए जाने वाली मुख्य रोड पिछले 20 साल से कच्ची है। बरसात होते ही रोड पर आवागमन ठप हो जाता है। लोग कीचड़ से होकर निकलने को मजबूर हो जाते हैं। स्थानीय रहवासियों को चिंता होने लगी है कि आगामी दिनों में बारिश होने पर हालात बदतर हो जाएंगे। लोग लंबे समय से पक्की सड़क की मांग कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन ने रोड बनाने की सुध नहीं ली है। स्थिति यह है कि कच्ची रोड पर जगह-जगह हुए गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने से वाहनों का निकलना बंद हो जाता है। लोग रास्ता बदलकर गांव व मोहल्लों में पहुंचते हैं।

ग्रामीण इलाकों में रहने वाले दस हजार लोग परेशान

नगर सहित ग्रामीण इलाकों के करीब दस हजार लोगों के आवागमन के लिए वार्ड आठ व नौ से होकर करीब एक किमी की रोड निकलती है। इस रोड से खिरिया, भांपर, गणेशपुरा, जौरी, उड़ी सहित आदि गांवों के लोग बाजार पहुंचते हैं। दिन भर वाहनों का आवागमन बना रहता है। रोड पक्की कराने के लिए लाेगों ने पार्षद सहित नगर परिषद अधिकारियों से गुहार लगाई है। वार्ड आठ में रहने वाले सुधीर कुमार ने बताया घर के बाहर बारिश होने के बाद दलदल हो जाता है। प्रशासन से मांग की है, मगर पक्की रोड नहीं डाली जा रही है। स्थानीय रवि कुमार ने बताया कि नगर में गांव जैसे हालात पैदा हो गए हैं। सड़क बनाने के लिए किसी भी जिम्मेदार अधिकारी ने ध्यान नहीं दिया है।

X
Aalmpur News - mp news main road of 3 wards has not been built for 20 years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना