उरई ने सीधी को दो विकेटों से हराया

Bhind News - टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेला गया फाइनल दतिया रोड स्थित कैलाश धाम खेल मैदान पर चल रहे स्व. नंदलाल सिरौनिया...

Feb 07, 2020, 08:46 AM IST
Ron News - mp news orai defeated sidhi by two wickets

टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेला गया फाइनल

दतिया रोड स्थित कैलाश धाम खेल मैदान पर चल रहे स्व. नंदलाल सिरौनिया स्मृति टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को फाइनल खेला गया। फाइनल मैच विंध्य इलेवन सीधी और उरई की क्रिकेट टीमों के बीच हुआ। विधायक प्रतिनिधि हरिओम त्रिपाठी और ब्रह्मप्रकाश बुधौलिया की मौजूदगी में सीधी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी।

शानदार बेटिंग करते हुए सीधी ने निर्धारित ओवरों में 139 रन बना उरई के सामने जीतने के लिए 7 रन प्रति ओवर की दर से 140 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उरई की टीम ने तीन गेंदें शेष रहते यह मैच दो विकेट से जीत लिया। अतिथियों द्वारा टीम को नंदलाल सिरौनिया कप और 51 हजार रुपए की राशि पुरस्कार स्वरूप दी गई। उपविजेता रही उरई की टीम को 21 हजार रुपए और उपविजेता कप दिया गया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भोला यादव (उरई) तथा मैन ऑफ द सीरीज से सचिन तिवारी (सीधी) को दिया गया। फाइनल मैच के दौरान अतिथियों के रूप में एडीशनल एसपी दतिया आरडी प्रजापति, जिला पंचायत सीईओ भगवान सिंह जाटव, सीईओ जनपद पंचायत भांडेर आफिसर सिंह गुर्जर विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस बीच विधायक पति संतराम सिरौनिया की उपस्थिति में भांडेर विधानसभा क्षेत्र के ढाई सौ हितग्राहियों को सहायता राशि के रूप में 12 लाख 55 हजार रुपए की विधायक निधि से आर्थिक सहायता राशि चैक वितरित किए। टूर्नामेंट में मैच की कमेंट्री साजिद अली और महेंद्र चौहान द्वारा रोचक तरीके से की। मैच की समाप्ति के बाद विधायक पति संतराम सिरौनिया ने दो बातों पर विशेष फोकस देते हुए बताया कि जल्दी ही बालिकाओं से संबंधित खेल प्रतियोगिता कराई जाने पर विचार किया जा रहा है। वहीं अगले वर्ष भी यह प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।

टूर्नामेंट के सफल बनाने में शेखर साहू संचालक भद्रावती इंटरनेशनल स्कूल, धर्मेंद्र यादव, मिथुन पठान, शकील पठान, विक्की किदवई, कासिफ अली, योगेश पाठक, निखिल यादव, अंकित गोस्वामी, रितु, किशन का रहा। टूर्नामेंट में एंपायरिंग बबलू कुरैशी और अनवर खान ने की।

विजेता टीम को शील्ड देते कांग्रेस नेता सिरौनिया व अन्य।

X
Ron News - mp news orai defeated sidhi by two wickets

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना