• Hindi News
  • Mp
  • Bhind
  • Lahar News mp news rewa beat delhi by 9 runs in pool a semifinal match final to be held on 19

पूल-ए के सेमीफाइनल मैच में रीवा ने दिल्ली को 9 रन से हराया, 19 को होगा फाइनल

Bhind News - अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन दिल्ली का रीवा के साथ हुआ रोमांचक मुकाबला भास्कर संवाददाता | दबोह...

Jan 16, 2020, 08:26 AM IST
Lahar News - mp news rewa beat delhi by 9 runs in pool a semifinal match final to be held on 19
अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन दिल्ली का रीवा के साथ हुआ रोमांचक मुकाबला

भास्कर संवाददाता | दबोह

दबोह के सरकारी हासे स्कूल परिसर में चल रहे अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में तीसरे दिन बुधवार को पूल-एक का रीवा और एलबीएस दिल्ली के बीच सेमीफाइनल मैच खेला गया। रीवा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम के खिलाड़ियों ने 25 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एलवीएस दिल्ली के बल्लेबाज आखिरी के ओवर में ऑलआउट हो गई। रीवा ने 9 रनों से मैच जीतकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह पक्की कर ली। विजेता टीम के खिलाड़ी रोहित ने नाबाद 57 रन बनाकर 3 विकेट झटके। इसके लिए समिति की ओर से रोहित को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

खेल शरीर के लिए उत्तम व्यायाम

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सहकारिता मंत्री के भाई रामेंद्र सिंह ने खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाते हुए कहा खेल शरीर के लिए उत्तम व्यायाम है। कार्यक्रम की अध्यक्षता लहार नगर पालिका उपाध्यक्ष नरेश सिंह चौहान ने की। उन्होंने आयोजन समिति को 25 हजार रुपए भेंट किए। जिला पंचायत अध्यक्ष रामनारायण हिंडोलिया ने मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी दी। साथ ही कमेटी को 11 हजार रुपए प्रदान किए। टूर्नामेंट के चौथे दिन गुरुवार को पूल-बी का पहला मैच झांसी और दिल्ली के बीच खेला जाएगा। सेमिफाइनल के बाद 19 जनवरी को फाइनल मुकाबला होगा। टूर्नामेंट में अध्यक्ष रमाशंकर चौधरी, सचिव हाकिम सिंह चौधरी, सह सचिव रूपनारायण खटीक, कोषाध्यक्ष रियाज खान, कॉमेंट्रेटर श्यामू राजौरिया, रामनारायण शाक्य, जितेंद्र सिंह राजावत, एंपायर असीम पाल दिल्ली, सुधीर चतुर्वेदी, अतुल सौलंकी आदि मौजूद थे।

X
Lahar News - mp news rewa beat delhi by 9 runs in pool a semifinal match final to be held on 19
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना