वोट बैंक की राजनीति के कारण सपाक्स को नहीं मिल रहा समर्थन: शर्मा

Bhind News - सांसद पर निधाना साधते सपाक्स के पदाधिकारी। आरक्षण और एससीएसटी एक्ट के विरोध में छह दिन तक भूख हड़ताल करने वाले...

Oct 13, 2019, 06:45 AM IST
सांसद पर निधाना साधते सपाक्स के पदाधिकारी।

आरक्षण और एससीएसटी एक्ट के विरोध में छह दिन तक भूख हड़ताल करने वाले विनीत शर्मा ने साझा किया दर्द

भास्कर संवाददाता|भिंड

सवर्ण-पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक समाज के हित और एससी-एसटी एक्ट और जातिगत आरक्षण जैसे मुद्दों को खत्म करने के लिए सपाक्स संगठन का गठन किया गया था। जिसके लिए हमार संगठन निरंतर काम कर रहा है। लेकिन देश में वोट बैंक की राजनीति होने के कारण हम लोगों को समाज से जो सहयोग चाहिए वैसा नहीं मिल रहा है। यह बात शनिवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए सपाक्स के प्रदेश सह सचिव विनीत शर्मा ने कही। उन्होंने बताया कि एससी-एसटी एक्ट और जातिगत आरक्षण के विरोध में मैं 6 से 11 अक्टूबर से खंड्‌डा रोड पर भूख हड़ताल पर बैठा रहा। इस दौरान मेरे पास मेरा हाल जानने के लिए सांसद संध्या राय और अन्य कोई राजनेता नहीं आया। जबकि सांसद राय के क्षेत्र में 76 प्रतिशत सवर्ण समाज के लोग हैं।

सांसद पर साधा निशाना, कहा-आरक्षित वर्ग के लिए काम कर रहीं संध्या

विनित शर्मा ने कहा कि संध्या राय को लोकसभा चुनाव में सवर्ण-पिछड़ा और अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने वोट दिए थे। लेकिन आज 76 प्रतिशत लोगों को सांसद दरकिनार करते हुए 24 प्रतिशत आरक्षित वर्ग के लोगों के हित में काम कर रही हैं। संध्या राय द्वारा जिस प्रकार क्षेत्र में काम किया जा रहा है। वह उचित नहीं है। सपाक्स इसका विरोध करती है। इस मौके पर रॉकी तोमर, अमित बौहरे, जिलाध्यक्ष लिटिल त्रिपाठी, सुनील शर्मा, अवधेश शिवहरे, मनोज सिंह राजावत सहित उपस्थित रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना