कार्पोरेशन व वेयर हाउसिंग में हड़ताल, दूसरे दिन कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

Bhind News - हड़ताल के दौरान प्रदर्शन करते कर्मचारी। कामकाज ठप रहने से नहीं हो सका खाद्यान्न का परिवहन व वितरण भास्कर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:31 AM IST
Bhind News - mp news strike in corporation and warehousing employees protest on second day
हड़ताल के दौरान प्रदर्शन करते कर्मचारी।

कामकाज ठप रहने से नहीं हो सका खाद्यान्न का परिवहन व वितरण

भास्कर संवाददाता | भिंड

मध्यप्रदेश स्टेट सिविल सप्लाई कार्पोरेशन, एमपी वेयर हाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कार्पोरेशन कर्मचारी- अधिकारी एवं आउट सोर्सिंग संघर्ष समिति द्वारा शुरू की गई हड़ताल दूसरे रोज भी चली। आपूर्ति निगम कार्यालय के समक्ष कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शन भी किया गया।

कर्मचारी नेताओं ने कहा है कि हड़ताल मांगे पूरी न होने तक चलेगी। हड़ताल की वजह से खाद्यान्न का परिवहन व वितरण नहीं हो सका।कर्मचारी संगठन नेताओं में एसके श्रीवास्तव, आरके श्रीवास्तव, आरके चौधरी, शिवकुमार सिंह, शिवकुमार शर्मा ने कहा कि उनकी प्रमुख मांगों में सातवें वेतनमान का 27 महीने का एरियर भुगतान किए जाने, गेहूं उपार्जन कार्य के एवज में कर्मचारियों को पूर्व की भांति एक माह का वेतन प्रोत्साहन के रूप में दिए जाने, कार्यरत आकस्मिक, दैनिक वेतन भोगी, श्रमिक, स्थाई कर्मियों को नियमित किए जाने, आउटसोर्स कर्मियों को कार्पोरेशन कर्मी मानकर वेतन भुगतान किए जाने, सेवानिवृत्ति में शासन के समान वृद्धि किए जाने, शासन और काम के नाम प्रताड़ना बंद किए जाने आदि शामिल हैं।

X
Bhind News - mp news strike in corporation and warehousing employees protest on second day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना