आठ दिनों से घरों में गंदे पानी की सप्लाई

Bhind News - लहार नगर के वार्ड क्रमांक 4 और 5 में गंदे पानी की समस्या भास्कर संवाददाता |लहार लहार नगर के वार्ड क्रमांक 4 और 5...

Nov 17, 2019, 08:52 AM IST
Lahar News - mp news supply of dirty water in homes for eight days
लहार नगर के वार्ड क्रमांक 4 और 5 में गंदे पानी की समस्या

भास्कर संवाददाता |लहार

लहार नगर के वार्ड क्रमांक 4 और 5 में गंदे पानी की समस्या से लोगों में आक्रोश बढ़ने लगा है। पिछले 8 दिनों से वार्डवासियों के घरों में सुबह-शाम गंदा पानी आने से लोग पीने के पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने वार्ड पार्षद और नगर पंचायत सीएमओ को अवगत कराया है। लेकिन उसके बावजूद भी स्थिति जस की तस बनी हुई है।

गौरतलब है कि आठ दिन से लगातार गंदा पानी पीने से बच्चों का स्वास्थ्य बिगड़ने लगा है। बच्चों में डायरिया के साथ पेट दर्द की समस्या अधिक बढ़ने लगी हैं। गंदा पानी आने का कारण बोर की पानी सप्लाई लाइन क्षतिग्रस्त और उसमें कचरा होना बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नलों में सुबह-शाम आ रहा पानी देखने में साफ दिखाई देता है। लेकिन उसमें बदबू आ रही है। इन आठ दिनों में कई बार नगर परिषद के कर्मचारियों को सूचना दी गई। लेकिन आज तक कोई सुध नहीं ली गई । पानी इतना गंदा है कि उसे पीना तो दूर कपड़े तक नहीं धुल पा रहे, लोग परेशान हो रहे हैं, इसके बाद भी अफसर सुन नहीं रहे।

मेरे पास गंदे पानी की कोई शिकायत नहीं आई


X
Lahar News - mp news supply of dirty water in homes for eight days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना