पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Malanpur News Mp News The Power Company Continues To Protest On The Third Day As Well Alleging Disturbances

बिजली कंपनी में तीसरे दिन भी जारी धरना, गड़बड़ी का आरोप

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मालनपुर में सीटू कार्यकर्ता दे रहे धरना

भास्कर संवाददाता | मालनपुर

औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर के बिजली कंपनी में बुधवार को तीसरे दिन भी सीटू कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन जारी रहा। बिजली समस्या और कंपनी अधिकारियों द्वारा की जा रही गड़बड़ी को लेकर सीटू किसान सभा जनवादी महिला संयुक्त संघर्ष समिति ने कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया।

धरने पर बैठे आंदोलन कारियों ने आरोप लगाया है कि कंपनी के अधिकारी बिजली में गड़बड़ी कर रहे हैं, जिसका खामियाजा बस्ती के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। पूर्व में कई बार अवैध रूप से परमिट लेकर बिजली काटी गई और सरकारी कर्मचारियों का दुरुपयोग किया गया। प्रदर्शनकारियों ने डीई दीपांकर गौतम और जेई सीतेश कुमार गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

समिति के आश्वासन पर नहीं हुआ समाधान

आंदोलनकारियों को शांत कराने के लिए बिजली कंपनी द्वारा समस्या समाधान समिति के सदस्य विद्याराम मौर्य, रेश्मा खान और सरोज जोशी को बुलाया गया। समिति के सदस्यों ने समझाइश दी, लेकिन कार्यकर्ता धरने से नहीं उठे। प्रदर्शन कर रहे देवेन्द्र शर्मा, वीरेंद्र सिंह कुशवाह, हरगोविंद, लायकराम, लाल माहौर, गोपाल, लक्ष्मी, बादामी, सुनीता, सावित्री, छोटे लाल, राकेश कुमार, सुभाषचंद्र आदि लोगों ने मांग की है कि वह अनिश्चित कालीन धरना तभी समाप्त करेंगे जब ज्ञापन में प्रस्तुत उक्त समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...