• Hindi News
  • Mp
  • Bhind
  • Mo News mp news two minors set fire to shop and warehouse for fear of being caught

पकड़े जाने के डर से दो नाबालिगों ने लगाई थी दुकान व गोदाम में आग

Bhind News - 2 सेकेंड के फुटेज से पकड़े में आए भास्कर संवाददाता|बामौरकला/शिवपुरी बामौरकला कस्बे में 6-7 जनवरी की रात दुकान व...

Jan 16, 2020, 08:35 AM IST
Mo News - mp news two minors set fire to shop and warehouse for fear of being caught
2 सेकेंड के फुटेज से पकड़े में आए

भास्कर संवाददाता|बामौरकला/शिवपुरी

बामौरकला कस्बे में 6-7 जनवरी की रात दुकान व गोदाम में आगजनी की घटना में चोरी के आरोपी नाबालिग निकले। गोदाम में नगदी नहीं मिली तो लौटते समय सीसीटीवी कैमरों पर नजर पड़ गई। पकड़े जाने के डर से दुकान में आग लगा दी थी। चोर 2 सेकेंड की फुटेज से पकड़े गए।

जानकारी के मुताबिक 6-7 जनवरी की रात दीपक कुमार गुप्ता की किराना, सीमेंट व खाद की दुकान सहित गोदाम में अज्ञात चोरों ने आग लगा दी थी। दुकानदार ने पुरानी चोरी की घटना के दो आरोपी रहे नरेश कुशवाह उर्फ डीडी और बंटी कुशवाह पर संदेह जताया। थाना प्रभारी रामेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने घटना की रात करने से मना कर दिया। दो सेकेंड की सीसीटीवी फुटेज देखकर डीडी ने संदेह जताया।

पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया तो दोनों नाबालिग ने अपराध स्वीकार लिया। साथ ही कहा कि वह नगदी चोरी के लिए गोदाम में घुस गए थे। दुकान के गेट की कुंदी नहीं खुली। लौटते समय सीसीटीवी कैमरे देखे, पकड़े जाने के डर से आग लगाकर भाग अाए। बता दें कि दुकान में 50 लाख से ज्यादा का माल जलकर खाक हो गया है।

X
Mo News - mp news two minors set fire to shop and warehouse for fear of being caught
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना