20 साल बाद साफ कराई पानी की टंकी

Bhind News - हायर सेकंडरी स्कूल के पास बनी टंकी में एक फीट तक जमा था मलबा मौ नगर में मेहगांव रोड पर शासकीय हायर सेकंडरी...

Feb 22, 2020, 08:16 AM IST
Mo News - mp news water tank cleaned after 20 years

हायर सेकंडरी स्कूल के पास बनी टंकी में एक फीट तक जमा था मलबा

मौ नगर में मेहगांव रोड पर शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल के पास 20 साल बाद पानी की टंकी की सफाई का काम नगर परिषद ने शुक्रवार को किया। टंकी में एक फीट तक काईयुक्त मलबा जमा था, जिससे लोग गंदा पानी पीने को मजबूर थे।

यहां बता दें कि लोगों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए दैनिक भास्कर ने 19 फरवरी को प्रमुखता से खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद नप सीएमओ रमेश यादव हरकत में आए। कर्मचारियों ने पहले टंकी का पानी खाली किया उसके बाद करीब चार घंटे में सफाई का काम पूरा किया गया। अब बाजार में आने वाले ग्राहकों और राहगीरों को टंकी से स्वच्छ पानी पीने को मिलेगा। इसी टंकी के पानी से बाजार में आने वाले लोग अपनी प्यास बुझाते हैं। लेकिन उन्हें यह पता नहीं रहता है कि जो पानी वह पी रहे हैं वह उनके लिए बीमारियां पैदा कर सकता है। समाजसेवियों ने प्रशासनिक अधिकारियों को कई दफा अवगत कराया पर सफाई तो दूर कभी टंकी का पानी तक नहीं बदला जाता है। पाइप लाइन में गंदगी आने से टंकी में मलवा जमा हो गया था। लेकिन प्रशासन ने इस बार टंकी को अंदर तथा बाहर से धुलवाकर साफ करा दिया है। साथ ही अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि समय टंकी को नियमित साफ कराया जाएगा।

वह टंकी, जिसकी सफाई कराई गई।

X
Mo News - mp news water tank cleaned after 20 years

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना