बालिका से दुष्कर्म करने वाले युवक को दस साल का सश्रम कारावास

Bhind News - एक अन्य आरोपी को किया दोष मुक्त भास्कर संवाददाता | भिंड षष्ठम अपर सत्र न्यायाधीश ने शुक्रवार को नाबालिग...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:35 AM IST
Bhind News - mp news youth gets 10 years rigorous imprisonment for raping girl
एक अन्य आरोपी को किया दोष मुक्त

भास्कर संवाददाता | भिंड

षष्ठम अपर सत्र न्यायाधीश ने शुक्रवार को नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने वाले एक युवक को 10 साल के सश्रम कारावास और 10 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है। जबकि इसी मामले में एक अन्य आरोपी को न्यायालय ने दोष मुक्त किया है।

एडीपीओ इंद्रेश कुमार प्रधान ने बताया कि पिछले साल 16 अप्रैल को उदोतपुरा गांव के व्यक्ति ने देहात थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वे जब रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में गए थे। तब उनकी 17 साल की बेटी को उदोतपुरा निवासी रॉकी उर्फ राघवेंद्र सिंह (22) पुत्र लाखन सिंह भदौरिया बहला फुसलाकर ले गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की। 28 मई को किशोरी भिंड बस स्टैंड पर रॉकी के साथ पुलिस को मिली। किशोरी ने पुलिस को बताया कि 18 अप्रैल को रॉकी और उसका दोस्त छोटू उर्फ लक्ष्मण सिंह (24) पुत्र शिवनाथ सिंह भदौरिया निवासी उदोतपुरा जबरन उसे बाइक से भिंड बस स्टैंड ले गए। जहां से ग्वालियर फिर मुंबई ले गए। जहां उसके साथ जबरन शादी की फिर गलत काम किया। साथ ही नोएडा में किराए का मकान लेकर प|ी की तरह रखा और दुष्कर्म किया। देहात पुलिस ने रॉकी और छोटू के खिलाफ केस दर्ज कर प्रकरण न्यायालय को भेजा।

न्यायालय ने इस मामले में रॉकी को दोषी मानते हुए उसे 10 साल के सश्रम कारावास व 10 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है। जबकि छोटू को अपर्याप्त साक्ष्य होने पर दोषमुक्त कर दिया है।

X
Bhind News - mp news youth gets 10 years rigorous imprisonment for raping girl
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना