• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhind
  • Bhind - परा-सुरपुरा मार्ग हुआ जर्जर मरम्मत पर ध्यान नहीं, राहगीर हो रहे परेशान
--Advertisement--

परा-सुरपुरा मार्ग हुआ जर्जर मरम्मत पर ध्यान नहीं, राहगीर हो रहे परेशान

परा-सुरपुरा मार्ग हुआ जर्जर मरम्मत पर ध्यान नहीं, राहगीर हो रहे परेशान सुरपुरा | परा से सुरपुरा के लिए जाने वाला...

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 02:16 AM IST
Bhind - परा-सुरपुरा मार्ग हुआ जर्जर मरम्मत पर ध्यान नहीं, राहगीर हो रहे परेशान
परा-सुरपुरा मार्ग हुआ जर्जर मरम्मत पर ध्यान नहीं, राहगीर हो रहे परेशान

सुरपुरा | परा से सुरपुरा के लिए जाने वाला पक्का मार्ग भारी वाहनों की आवाजाही के कारण पूरी तरह से जर्जर होता जा रहा है। मार्ग से होकर अब चार पहिया व ऑटो भी बंद हो गए हैं। चालक वाहन पलटने के भय से फूप व प्रतापपुरा होकर भिंड निकल जाते हैं। ऐसे में मार्ग पर ओवरलोड वाहनों का तांता अभी भी लगा हुआ है। गिट्टी व रेत के भरे वाहन रोड से होकर प्रति दिन आवागमन करते हैं। जिससे यह रोड गड्ढों में तब्दील होती जा रही है। हालांकि इस मार्ग पर भारी वाहनों को प्रतिबंधित कर दिया गया है। मगर प्रशासन के अधिकारियों की लचर व्यवस्था के चलते वाहन चालक खुलेआम तेज रफ्तार में गुजरते हैं। जबकि आसपास रहने वाले ग्रामीण भी रोड निर्माण के लिए शासन व प्रशासन के अधिकारियों से मांग कर चुके हैं।

सुभाष चौराहा पर सट्टा लगा रहा युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

भिंड | शहर के सुभाष चौराहा पर सट्टा लगा रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक मुकेश शाक्य निवासी रामनगर बंबा का किनारा भिंड मंगलवार की दोपहर तीन बजे सुभाष चौराहा पर सट्टा लगा रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी युवक के कब्जे से 2670 रुपए व एक सट्टा पर्ची जब्त कर सट्टा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

शराब पीने से मना करने पर किशोर के साथ की मारपीट

गोरमी | गोरमी थाना क्षेत्र के तहत कनावर रोड पर सब्जीमंडी के पास शराब पीने से मना करने पर हुए विवाद को लेकर एक युवक ने किशोर के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत थाने में की है। गौरव थापक पुत्र मुकेश थापक ने पुलिस को बताया मंगलवार की रात तिवारी मोहल्ला में रहने वाले छोटू तिवारी को शराब पीने के लिए मना किया तो उसने गालियां देना शुरू कर दिया। आरोपी को गाली देने से रोका तो उसने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। किशोर की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कट्टा के साथ युवक पकड़ा, केस दर्ज

मेहगांव | मेहगांव में गोरमी तिराहा पर वारदात की नीयत से कट्टा लिए घूम रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से 315 बोर का कट्टा व एक जिंदा कारतूस जब्त किया है। पीएसआई सोनम शर्मा ने बताया दीपक शर्मा निवासी मुरैना रोड मेहगांव मंगलवार की शाम पांच बजे वारदात को अंजाम देने की फिराक में गोरमी तिराहा पर अवैध हथियार लिए घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी की घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

दाह का पुरा में महिला के साथ मारपीट, केस दर्ज

ऊमरी | नयागांव में दाह का पुरा में वीरेंद्र सिंह के कुएं के पास तीन लोगों ने महिला के साथ मारपीट कर दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत थाने में की है। गुड्डी देवी प|ी वीरेंद्र लोधी ने पुलिस को बताया मंगलवार की सुबह नौ बजे गांव के प्रहलाद लोधी, परमाल सिंह लोधी और महेंद्र लोधी ने विवाद शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हैंडपंप पर पानी भरने के विवाद पर दो पक्षों में मारपीट

मेहगांव | बरासों थाना क्षेत्र के तहत दबेला का पुरा में हैंडपंप पर पानी भरने के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस मामला दर्ज किया है। दयाराम कुशवाह पुत्र लालता प्रसाद ने पुलिस को बताया मंगलवार की शाम सात बजे गांव के गिरेंद्र कुशवाह, बनवारी कुशवाह और सुखवीर कुशवाह ने हैंडपंप से पानी भरने से मना किया। विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इसी प्रकार बनवारी पुत्र गिरेंद्र कुशवाह ने नेकराम कुशवाह, दयाराम कुशवाह, बुद्धसिंह कुशवाह और कमलेश कुशवाह के खिलाफ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

X
Bhind - परा-सुरपुरा मार्ग हुआ जर्जर मरम्मत पर ध्यान नहीं, राहगीर हो रहे परेशान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..