• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Bhind
  • Bhind चेकिंग देख गाड़ी छोड़ भागा ड्राइवर, डेढ़ घंटे बाद कागज लेकर लौटा, 6.5 हजार का जुर्माना
विज्ञापन

चेकिंग देख गाड़ी छोड़ भागा ड्राइवर, डेढ़ घंटे बाद कागज लेकर लौटा, 6.5 हजार का जुर्माना

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 02:20 AM IST

Bhind News - नेशनल हाईवे 92 की भिंड इटावा रोड पर डिडी के समीप जिला परिवहन अधिकारी अर्चना परिहार ने बुधवार की शाम अचानक चैकिंग...

Bhind - चेकिंग देख गाड़ी छोड़ भागा ड्राइवर, डेढ़ घंटे बाद कागज लेकर लौटा, 6.5 हजार का जुर्माना
  • comment
नेशनल हाईवे 92 की भिंड इटावा रोड पर डिडी के समीप जिला परिवहन अधिकारी अर्चना परिहार ने बुधवार की शाम अचानक चैकिंग प्वाइंट लगा दिया। यह देख डग्गामार वाहन चालकों में हड़कंप मच गया। स्थिति यह हुई डीटीओ की चेकिंग देख एक डग्गामार वाहन चालक सवारियों से भरी गाड़ी बीच रास्ते में छोड़कर भाग गया। जब डीटीओ यह गाड़ी थाने में जब्त कराने के लिए कार्रवाई करने लगी तब वह डेढ़ घंटे बाद कागज लेकर आया। इस पर डीटीओ ने उस पर छह हजार पांच सौ रुपए का जुर्माना लगाया। इस दौरान उन्होंने करीब 20 वाहनों के चालान काटे।

इटावा रोड पर डिडी के पास लगाया चेकिंग प्वाइंट

बुधवार की शाम करीब पांच बजे डीटीओ अर्चना परिहार ने अपनी टीम के साथ इटावा रोड पर डिडी के पास चेकिंग प्वाइंट लगाया। साथ ही हाईवे से गुजरने वाले सभी प्रकार के सार्वजनिक यात्री वाहन, निजी वाहनों को रोककर उनके कागजों की जांच की। ऐसे में कई वाहन बिना नंबर प्लेट के मिले। वहीं कई निजी वाहन ऐसे भी थे, जिनमें काली फिल्म चढ़ी हुई तो कुछ में प्रेशर हॉर्न लगा हुआ था। इसके अलावा कई सार्वजनिक यात्री वाहनों का बीमा और फिटनेस तक नहीं था। ऐसे सभी वाहनों पर डीटीओ परिहार ने चालान की कार्रवाई की। वहीं इस दौरान कई वाहन मालिकों ने जुर्माना की कार्रवाई से बचने के लिए अपने अपने स्तर पर सिफारिशें भी लगाई। लेकिन उनकी चल नहीं पाई। इधर हाईवे पर परिवहन विभाग की चेकिंग चलने की खबर लगते ही इस रूट पर चलने वाले डग्गामार वाहनों के पहिए थम गए। इटावा की ओर से आने वाले डग्गामार वाहन जहां फूप पर खड़े रहे। वहीं भिंड की ओर से जाने वाले वाहन ऑफिसर कॉलोनी के सामने स्टैंड पर ही रुके रहे।

X
Bhind - चेकिंग देख गाड़ी छोड़ भागा ड्राइवर, डेढ़ घंटे बाद कागज लेकर लौटा, 6.5 हजार का जुर्माना
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन