पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Bhopal News 15 Cameras And 4 Guards Always Deployed Still The Bad Guys Who Entered The 3 Campus Campus

15 कैमरे और 4 गार्ड हमेशा तैनात, फिर भी कवर्ड कैंपस के 3 घरों में घुस गए बदमाश

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कवर्ड कैंपस में शुमार बावड़ियाकलां स्थित पारस अर्बन पार्क में घुसकर नकाबपोश दो बदमाशों ने तीन मकानों में चोरी कर ली। बुधवार देर रात वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाश जानते थे कि इन तीनों मकानों में कोई नहीं है। इस कॉलोनी में 15 कैमरे और चार सुरक्षा गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं, इसके बाद भी बदमाश कामयाब हो गए। बदमाशों की करतूत से कॉलोनी के रहवासी दहशत में हैं। शाहपुरा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सी-2, 204 पारस अर्बन पार्क में रहने वाले संजय सूद भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में चीफ मैनेजर हैं। इन दिनों भोपाल से उनका तबादला मुंबई हो गया है। इनके घर चोरी करने के बाद बदमाशों ने बी-1, 101 में रहने वाले प्रशांत पेरू के मकान को निशाना बनाया। प्रशांत पीएंडजी कंपनी में क्वालिटी एश्योरेंस मैनेजर हैं और इन दिनों हैदराबाद में पदस्थ हैं। तीसरा मकान सुरेश कोठारी का है, जो इन दिनों परिवार के साथ यूनाइटेड स्टेट्स गए हैं। तीनों वारदात का पता गुरुवार सुबह चला। सुबह साढ़े छह बजे कॉलोनी के सुरक्षा गार्ड ने चोरी की सूचना शाहपुरा पुलिस को दी। तीन घंटे बाद कॉलोनी में पहुंची पुलिस ने दो मकानों का मुआयना किया और लौट गई। चोरी गए माल का अंदाजा तीनों परिवारों के लौटने के बाद हो सकेगा।

रहवासी पहुंचे थाने : कॉलोनी में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से रहवासी दहशत में आ गए हैं। चोरी की घटनाओं से नाराज रहवासियों ने गुरुवार शाम शाहपुरा थाने पहुंचकर टीआई से मुलाकात की। इस दौरान लोगों ने पुलिस से चोरियों पर लगाम लगाने की मांग की है।

बावड़ियाकलां में पारस अर्बन पार्क में वारदात, मामला दर्ज

डेढ़ घंटे तक कॉलोनी में अलग-अलग स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में दिखते रहे नकाबपोश
कॉलोनी में 144 फ्लैट्स, देररात वारदात की
कॉलोनी के मैनेजर प्रशांत भारद्वाज ने बताया कि कॉलोनी के 144 फ्लैट्स की सुरक्षा के लिए चार गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं। यहां 15 अलग-अलग लोकेशन पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। इनमें बुधवार देर रात दो बजे नकाबपोश दो बदमाश हाथ में रॉड लिए पहली बार कैमरे में नजर आए। इनमें से एक नंगे पैर था, जबकि दूसरे ने केवल सॉक्स पहने हुए थे। रात 3:30 बजे तक वे किसी न किसी लोकेशन पर लगे कैमरे में दिखते रहे है।

खबरें और भी हैं...