गिरफ्तार / जबलपुर एसटीएफ की मदद से राजगढ़ पुलिस ने जब्त की 15 लाख 70 हजार स्मैक

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 06:34 PM IST



15 lakh 70 thousand smack seized by Rajgarh police with the help of Jabalpur STF
X
15 lakh 70 thousand smack seized by Rajgarh police with the help of Jabalpur STF

  • झालावाड़ से खिलचीपुर के रास्ते राजगढ़ की ओर जाते समय पुलिस ने जालपा माता मंदिर के पास से घेराबंदी कर पड़का आरोपी

राजगढ़. जिला कोतवानी पुलिस ने गुरुवार रात एसटीएफ जबलपुर की मदद से स्मैक तस्कर नानूराम (29) पुत्र मदनलाल तंवर निवासी सरड़ा थाना भालता जिला झालावाड़ राजस्थान को 15 लाख 70 हजार रुपए की 157.17 ग्राम स्मैक और बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

 

आरोपी मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में नरसिंहपुर जिले में भी गिरफ्तार हो चुका है, जो एक वर्ष ही जेल से छूटा है। मामले का खुलासा शुक्रवार को एडिशनल एसपी नवलसिंह सिसौदिया ने पुलिस कंट्रोल रूम में प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है। इस मामले से जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचने आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

 

जबलपुर एसटीएफ की सूचना पर घेराबंदी कर दबोचा स्मैकची
एडिशनल एसपी नवलसिंह सिसौदिया, एसडीओपी एसपी अहिरवार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी झालावाड़ से स्मैक लेकर खिलचीपुर के रास्ते राजगढ़ जा रहा है। इसकी सूचना मुखबिर से एसटीएफ जबलपुर में पदस्थ निर्मल सिंह को मिली थी। जिसकी सूचना निर्मन सिंह राजगढ़ पुलिस तक पहुंचाई। इस पर एसपी प्रशांत खरे के निर्देशन में थाना कोतवाली पुलिस की टीम ने जालपा माता मंदिर के पास हाईवे पर चेक पाइंट बनाकर बाइकों की तलाशी शुरू कर दी। 

 

इसी दौरान रात एक बजे आरोपी नानूराम तंवर बाइक से आता दिखाई दिया। पुलिस टीम ने घेराबंदी करके आरोपी को बाइक सहित दबोच लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पॉलीथिन में स्मैक रखे हुए था। इसके बाद पुलिस द्वारा की गई सघन पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान बताई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्टी की धारा 8,21 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। एएसपी ने बताया आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जिससे इस मामले में अन्य आरोपियों तक पहुंचकर पकड़ा जा सके। 

COMMENT