भोपाल / नाबालिग से ज्यादती करने वाले को 20 साल की जेल

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 12:09 PM IST


20 year jail
X
20 year jail
  • comment

भोपाल। अदालत ने नाबालिग से ज्यादती के मामले में आरोपी को 20 साल की जेल और जुर्माने की सजा सुनाई है। बुधवार को विशेष न्यायाधीश कुमुदिनी पटेल ने यह फैसला सुनाया। जिला लोक अभियोजन कार्यालय के मीडिया प्रभारी योगेश तिवारी ने बताया कि पीड़िता की मां ने रातीबड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी छोटू सिंह मरावी निवासी जिला अनूपपुर ने 27 अप्रैल 2018 की रात 9 बजे उनकी 6 साल की बेटी के साथ ज्यादती की थी। अदालत ने गवाहों के बयान व सबूतों के आधार पर छोटू को 20 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई। 


अश्लील हरकतें करने वाले को 5 साल की जेल 

इधर, अदालत ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें करने वाले आरोपी दिनेश पटेल को 5 साल की जेल और जुर्माने की सजा सुनाई है। बुधवार को विशेष न्यायाधीश कुमुदनी पटेल ने यह फैसला सुनाया। जीआरपी भोपाल में 1 मार्च 2018 को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 

 

डरा धमकाकर घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म 
जहांगीराबाद में पड़ोसी ने एक युवती को घर में अकेला पाकर डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के समय युवती के परिजन गांव गए हुए थे। उनके लौटने के बाद युवती ने उन्हें घटना की जानकारी दी और थाने जाकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय युवती सिलाई का डिप्लोमा कोर्स कर रही है। पिछले दिनों उसके माता-पिता गांव गए हुए थे। 10 फरवरी की रात करीब 10 बजे पड़ोस में रहने वाला वरुण नामक युवक उसके घर में घुस गया और डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। अगले दिन वह युवती को घुमाने के लिए कलियासोत डैम लेकर गया। युवती ने शादी के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया। इसके बाद वह उसे न्यू मार्केट छोड़कर भाग गया। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें