Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» 3 Dead Body Found In River

सीहोर: नदी में 20 फीट गहरे गड्ढे में जीप के अंदर मिले दादा, पोता और पोती के शव

सीहोर जिले की पपनास नदी में मंगलवार को बही जीप को बुधवार शाम को निकाल लिया गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 12, 2018, 03:41 PM IST

    आष्टा। सीहोर जिले की पपनास नदी में मंगलवार को बही जीप को बुधवार शाम को निकाल लिया गया। जीप में दादा सहित नन्हे पोता-पोती के शव बरामद किए गए। पुलिस के अनुसार मंगलवार रात को आष्टा क्षेत्र की पपनास नदी में जीप बह गई थी। रात से ही प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर बहे लोगों की तलाश शुरू कर दी थी। काफी प्रयास के बाद बुधवार दोपहर को नदी में आधा किलोमीटर दूर जीप देखी गई। यह जीप नदी में धंस गई थी। रेस्क्यू टीम ने भारी मशक्कत के बाद शाम को जीप को नदी से निकाला। उसमें 45 साल के मनोहरलाल तथा उनकी पोती रिशिता (12) और पोते ऋषभ (10) के शव मिले हैं।

    अभियान के दौरान बुधवार सुबह नदी में कुंडनुमा 20 फीट गहरे गड्ढे में स्थानीय निवासी विनोद ने लकड़ी से तलाश करने की कोशिश की तो वह वाहन से टकराई। इसके बाद गोता लगाकर देखा तो वाहन उसमें फंसा था। इसके बाद 5.30 घंटे की मशक्कत के बाद वाहन को बाहर निकाला गया।

    कैसे हुआ था हादसा

    - मंगलवार को मुगली निवासी सजन सिंह ठाकुर पुत्र जगन्नाथ सिंह अपने छोटे भाई मनोहर सिंह तथा उनके पोते ऋषभ उम्र 10 साल व पोती रिषिका ठाकुर उम्र 12 वर्ष अपनी नई बोलेरो में सवार होकर आष्टा आए थे। शाम 7.30 बजे वापस अपने गांव मुगली जा रहे थे। आष्टा से गांव का बंटी मालवीय भी इसमें सवार हो गया। रपटे पर दो फीट पानी होने के कारण वाहन बह गया था। सजन सिंह को वहां खड़े लोगों ने निकाल लिया और बंटी तैरकर दूसरे किनारे पर पहुंचने से बच गया था। शेष तीनों नहीं निकल सके थे।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×