--Advertisement--

राजगढ़ / उपवास में ज्यादा चाय नहीं देने पर हॉस्टल में तीन छात्राओं ने खाया जहर, मामला संदिग्ध



3 student consumed poison in hostel
X
3 student consumed poison in hostel

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 12:28 PM IST

राजगढ़। यहां के पचोर कस्बे में बालिका छात्रावास में तीन छात्राओं ने कीटनाशक खा लिया। गंभीर हालत में छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। दोपहर बाद तक जांच के बाद कुछ स्थिति साफ हो पाएगी। बयान लेने के लिए पुलिस टीम हॉस्टल भेजी गई थी।। पुलिस को देखते ही वहां रहने वाली छात्राएं रोने लगी। अब महिला काउंसलर को लेकर जांच के लिए हॉस्टल जाएंगे।

 

 

जानकारी के अनुसार सर्व शिक्षा अभियान के तहत पचोर में एक बालिका छात्रावास संचालित है। हॉस्टल में करीब 70 के करीब लड़कियां रहती हैं। सुबह लड़कियों को चाय बांटी जा रही थी। तीन लड़कियों ने चाय देने वाले से कहा कि उनका आज उपवास है उन्हें ज्यादा चाय दे दे। लेकिन चाय देने वाले ने तीनों लड़कियों को चाय देने से मना कर दिया। इसके बाद लड़कियां हॉस्टल से बाहर चली गई और दुकान से चूहा मार दवाई खरीद लाई और हॉस्टल में आकर तीनों ने ये कीट नाशक खा लिया। थोड़ी देर बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। 

 

मामला संदिग्ध
 
पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। हम जल्दबाजी में किसी निर्णय पर नहीं पहुंच रहे हैं। सुबह पुलिस की टीम हॉस्टल गई थी। छात्राएं पुलिस को देख सहम गईं। अब हम महिला काउंसलर की मदद से फिर हॉस्टल जाएंगे। यहां रहने वाली हर छात्रा की काउंसलिंग की जाएगी। इसके बाद किसी नतीजे पर पहुंचेगे। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..