भोपाल / तीन साल के अगवा बच्चे को ढूंढने के लिए लगाई गईं पांच टीमें; चॉकलेट लेने गया था तब से लापता



भोपाल में कोलार थाना क्षेत्र से अगवा किए गया 3 साल का बच्चा। भोपाल में कोलार थाना क्षेत्र से अगवा किए गया 3 साल का बच्चा।
वरुण को ढूंढने के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई हैं। वरुण को ढूंढने के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई हैं।
पूर्व मंत्री रामेश्वर शर्मा अगवा किए गए बच्च के घर पहुंचे और परिजनों से मिले पूर्व मंत्री रामेश्वर शर्मा अगवा किए गए बच्च के घर पहुंचे और परिजनों से मिले
बच्चे को घर के बाहर से अगवा कर लिया गया था। बच्चे को घर के बाहर से अगवा कर लिया गया था।
X
भोपाल में कोलार थाना क्षेत्र से अगवा किए गया 3 साल का बच्चा।भोपाल में कोलार थाना क्षेत्र से अगवा किए गया 3 साल का बच्चा।
वरुण को ढूंढने के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई हैं।वरुण को ढूंढने के लिए पुलिस ने पांच टीमें बनाई हैं।
पूर्व मंत्री रामेश्वर शर्मा अगवा किए गए बच्च के घर पहुंचे और परिजनों से मिलेपूर्व मंत्री रामेश्वर शर्मा अगवा किए गए बच्च के घर पहुंचे और परिजनों से मिले
बच्चे को घर के बाहर से अगवा कर लिया गया था।बच्चे को घर के बाहर से अगवा कर लिया गया था।

  • रविवार शाम को घर के पास की दुकान पर गया था बच्चा, तभी से लापता
  • स्थानीय लोगों का कहना है शाम के वक्त इलाके में घूम रही थी एक संदिग्ध कार

Dainik Bhaskar

Jul 15, 2019, 04:22 PM IST

भोपाल. राजधानी भोपाल में तीन साल के एक बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है। बच्चा रविवार शाम को घर के बाहर चॉकलेट लेने गया था, उसके बाद से वह लापता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम को इलाके में एक कार घूम रही थी। आशंका है कि कार सवार लोगों ने ही बच्चे को अगवा किया है। अगवा बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस ने पांच टीमें लगाई गई हैं। 

 

पुलिस ने बताया कि कोलार में बैरागढ़ चीचली इलाके में रहने वाले किसान विपिन मीणा का बेटा वरुण (3) रविवार शाम से लापता है। अपहरण का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी। फिलहाल, बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

पूर्व मंत्री पहुंचे परिजनों से मिलने 

सोमवार को सुबह पूर्व मंत्री और विधायक रामेश्वर शर्मा ने अगवा किए गए बच्चे के घर गए और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही पुलिस अधिकारियों से बच्चे की खोजबीन के बारे में जानकारी ली।  

 

बच्चा जब काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपास तलाश की। लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो एफआईआर दर्ज कराई। टीआई अनिल बाजपेयी ने बताया कि बच्चे की तलाश जारी है, हम सभी बिंदुओं पर काम कर रहे हैं। संदिग्ध कार की जानकारी भी सामने आई है, उसकी भी तलाश की जा रही है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना