पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • 3 year old Girl Molestation By 19 year Boy

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

19 साल के लड़के ने 3 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, नर्स बोली- गहरे जख्मों से तड़प उठी मासूम

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

छतरपुर(भोपाल)। खजुराहो से 5 किमी दूर राजनगर में मंगलवार रात 19 वर्षीय तौहीद खान नामक युवक ने तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची को जब उसकी मां ने लहुलुहान हालत में देखा तो वह घटना समझ गई। फिर मोहल्लेवालों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

 

- पुलिस ने आरोपी तौहीद के खिलाफ धारा 376, 450 एवं 3/4 पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

- घटना से क्षेत्र में तनाव है। मंगलवार की रात एक मकान में लोटे में रखे दूध को पीने के लिए बिल्ली आई तो उसका मुंह लोटे में फंस गया।

- घर में मां और उसकी 3 साल की मासूम बच्ची थी। पिता बांदा गए हुए थे। महिला ने पड़ोसियों को आवाज लगाई। मोहल्ले के लोग आए और बिल्ली का मुंह लोटे से निकालने में जुट गए।

- इनमें घर के सामने रहने वाला 19 वर्षीय तौहीद खान जोगी पिता शौकत अली जोगी भी अंदर आ गया और मौका पाते ही बच्ची के कमरे में चला गया। और तौहीद ने मासूम को हवस का शिकार बना डाला। 

नर्स बोली- गहरे जख्मों से तड़प उठी बच्ची 
- पुलिस ने रात को साढ़े 11 बजे आरोपी को हिरासत में ले लिया। बच्ची का इलाज कराने के लिए उसे छतरपुर जिला अस्पताल लाया गया।

- अस्पताल में रात साढ़े तीन बजे घायल बच्ची का इलाज कर रहीं नर्सें भी सहम गईं। नर्स ने बताया कि बच्ची ठीक तरह से बोल भी नहीं पाती है।

- उसके साथ क्या हुआ है उसे अंदाजा ही नहीं है। वह तो गहरे जख्मों से तड़प रही है। उसे टांके भी आए हैं।

- मां भी बहुत घबराई हुई है। चार घंटे तक भर्ती रहने के बाद मां बच्ची की छुट्टी कराके घर ले गई। 

 

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें