9 बेटी के बाद भी पत्नी ने नहीं जन्मा बेटा, 10वीं बेटी को देख आगबबूला हुआ पति, पत्नी के शरीर पर दे दिए 24 से ज्यादा जख्म

Bhaskar News | Aug 18,2018 18:17 PM IST

होशंगाबाद (एमपी)। दसवी बेटी का जन्म होने पर पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। महिला के शरीर पर करीब दो दर्जन से ज्यादा पिटाई के निशान है। बताया जा रहा है कि महिला दसवी बार मां बनी थी। उसकी दस बेटियों में से तीन की मौत हो चुकी है।

केरल के बाढ़ पीड़ितों को 10 करोड़ रुपए देगा मध्य प्रदेश, प्रदेश की सभी प्रमुख नदियों में विर्सजित की जाएंगी अटलजी की अस्थियां- मुख्यमंत्री

dainikbhaskar.com | Aug 18,2018 18:06 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश की कई प्रमुख नदियों में अटलजी की अस्थियां विर्सजित की जाएंगी। 21 अगस्त को मुख्यमंत्री खुद एक अस्थिकलश लेकर होशंगाबाद जाएंगे, जहां उसे नर्मदा में विर्सजित करेंगे। बाकी नदियों अस्थि विर्सजन के लिए प्रदेश के मंत्री पार्टी के पदाधिकारी जाएंगे। इसके साथ ही हबीबगंज रेलवे स्टेशन काम नाम बदलकर अटलजी के नाम पर किया जाएगा।

कलेक्टर का विरोध करने वाली छात्राओं को कांग्रेसियों ने किया सम्मानित

कीर्ति राजेश चौरासिया | Aug 18,2018 16:05 PM IST

ये गीत हम-आप सभी ने देखा और सुना होगा। इसी तारतम्य में बच्चे गीत के माध्यम से ईलाक़े की सच्चाई बयांन् करना चाह रहे थे पर उनकी आवाज को दबा दिया गया। और उनके अरमानों को कुचल दिया गया। तत्पश्चाय बच्चे रट बिलखते रहे। बच्चे देश का भविष्य होते हैं और देश के भविष्य इन बच्चों की आवाज और अरमानों को कैसे कुचला जा रहा है यह देख सकते हैं आप मध्य प्रदेश बुंदेलखंड के छतरपुर जिले में।

5 साल की बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने ले घर से ले गया 24 साल का युवक, पहले की दरिंदगी फिर गला घोंटकर जंगल में फेंक दी लाश

Bhaskar News | Aug 18,2018 13:52 PM IST

रायसेन (एमपी)। एक पांच साल की बच्ची की 24 साल के युवक ने दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को जंगल में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने संदेह के आधार पर जब युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर लिया है।