शादी के 3 माह बाद भागी पत्नी, वियोग में पति ने लगा ली फांसी

dainikbhaskar.com | Jul 22,2018 11:44 AM IST

सानौधा के भौहारी गांव में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना बीती रात की है। जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी 10 दिन पहले प्रेमी के साथ भाग गई थी। उसी के वियोग में उसने यह कदम उठा लिया। पुलिस के अनुसार भौहारी निवासी 21 वर्षीय ब्रजलाल पिता थोवन अहिरवार की शादी 3 महीने पहले पास के गांव की युवती से हुई थी।

युवती को अगवा कर दुष्कर्म, फिर झोपड़ी में छोड़ भागा आरोपी

dainikbhaskar.com | Jul 22,2018 11:30 AM IST

देवरी में आदिवासी युवती को अगवा कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोस में टीवी देखने गई 19 वर्षीय युवती को आरोपी अपहृत कर बाइक से रात के अंधेरे में अपने गांव अर्सी ले गया, जहां उससे ज्यादती की। घटना दो दिन पहले की है।

दमोह दुष्कर्म केस : भीड़ ने कहा- दरिंदे को सौप दो, हम सजा देंगे

dainikbhaskar.com | Jul 22,2018 11:23 AM IST

रेलवे स्टेशन में बीते मंगलवार की रात अपने पिता के साथ सो रही ढाई साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस जब जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए लाई तो अस्पताल के बाहर आक्रोशित लोग जमा हो गए। यही स्थिति तब बनी जब आरोपित को कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया। गुस्साई भीड़ आरोपित को उनके हवाले करने की मांग कर रही थी। भीड़ चिल्ला-चिल्लाकर आरोपित को मौके पर ही सजा देने की मांग कर रही थी।

अच्छी बारिश के लिए करना होगा एक सप्ताह इंतजार, फिर तीन दिन झमाझम के आसार

dainikbhaskar.com | Jul 22,2018 10:31 AM IST

पश्चिमी मध्य प्रदेश के कुछ जिलों को छोड़कर प्रदेश के बाकी जिलों में एक बार फिर अच्छी बारिश के आसार बन रहे हैं। लेकिन, इसके लिए आपको एक सप्ताह इंतजार करना होगा। बंगाल की खाड़ी में नया सिस्टम एक्टिव हो गया है। मंगलवार-बुधवार तक ये मध्य प्रदेश के पूर्वी जिलों तक पहुंच जाएगा। शुक्रवार को ये भोपाल में एक्टिव हो जाएघा। इसके बाद अगले तीन दिन राजधानी में तेज बारिश की संभावना है।