--Advertisement--

मध्य प्रदेश में दो दुर्घटनाओं में 7 की मौत, कटनी में मां-बेटे समेत तीन तो नरसिंहपुर में चार लोगों पर चढ़ा मिनी ट्रक

मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई, कटनी हादसे में मां-बेटी की मौत।

Danik Bhaskar | May 02, 2018, 02:24 PM IST
कटनी में हुए सड़क हादसे में मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई है। कटनी में हुए सड़क हादसे में मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई है।

कटनी/नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई। कटनी में नेशनल हाइवे एक ट्रक ने रीवा से भोपाल जा रही कार को टक्कर मार दी, इसमें कार में सवार तीन लोगाें की मौत हो गई, इसमें मां और बेटा भी शामिल है। जबकि एक गंभीर है। दूसरे हादसे में नरसिंहपुर में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात को हुआ। जब रोड किनारे पंचर बना रहे चार लोगों के ऊपर एक डाला ट्रक कुचलते हुए पलट गया। इससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

-रीवा से आ रही कार में चार लोग सवार थे और वह भोपाल जा रहे थे। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 7 के बायपास पर टोल नाके के पास हुआ। हादसा उस वक्त हुआ, जब तेज रफ्तार ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। और कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

मरने वालों में मां और बेटा शामिल
-मरने वालों में जया मिश्रा (40), उनका बेटा (17) अभिषेक मिश्रा, और 17 साल का एक अन्य युवक शामिल है। हादसे में जया मिश्रा के पति अनिल मिश्रा (47) गंभीर रूप से घायल हो गए। कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया। मौके पर पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया, जबकि सवारों के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

सड़क पर पंचर बना रहे लोगों पर चढ़ी गाड़ी, चार की मौत
-नरसिंहपुर जिले में पंचर बना रहे चार लोगों की एक वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। नेशनल हाइवे 26 पर मंगलवार और बुधवार की रात करीब एक बजे एक लोडिंग वाहन का टायर फटने के बाद वह चार लोगों पर चढ़ गया। इससे उनकी मौके पर उनकी मौत हो गई।

-पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेहमदपुर तिराहे के पास एक ट्रॉली पंचर हो गई थी, उसको ठीक करने के लिए चार लोग जुटे थे, तभी वहां से जा रहे एक डाला ट्रक का अगला टायर फट गया और गाड़ी पंचर बनाने वालों पर चढ़ गई। दुर्घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है।

नेशनल हाइवे -7 पर ट्रक ने कार को मारी टक्कर। नेशनल हाइवे -7 पर ट्रक ने कार को मारी टक्कर।