--Advertisement--

नए साल के जश्न के लिए 4 दोस्तों ने बुलाई थी कॉल गर्ल, इतने में तय हुआ था सौदा

आरोपी बोले- सर, नकाब न उतरवाएं, बदनाम हो जाएंगे

Dainik Bhaskar

Jan 01, 2018, 06:40 AM IST
4 friends to call for celebration call girl

भोपाल. मिसरोद इलाके में एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने मौके से एक कॉलगर्ल और चार ग्राहकों को रंगेहाथ पकड़ा। कॉल गर्ल को 14 हजार रुपए में 24 घंटे के लिए बुक किया गया था। यह खुलासा रविवार शाम एएसपी जोन-2 हितेश चौधरी ने किया।


मिसरोद पुलिस को रविवार तड़के शीतलधाम स्थित एक फ्लैट में अवैध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। मिसरोद पुलिस और महिला थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए फ्लैट पर दबिश देकर एक युवती को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। फ्लैट बागसेवनिया निवासी 39 वर्षीय कपिल रावत के नाम पर है। पूछताछ में कपिल ने अन्य आरोपियों के नाम गुलाब सिंह राय(48), दीपचंद मैथ्यू (45) और संतोष बाबू (47)बताया।


टीकमगढ़ के रहने वाले हैं
चारों आरोपी टीकमगढ़ के रहने वाले हैं और बचपन के दोस्त हैं। मौके से पकड़ी गई 20 वर्षीय कॉल गर्ल करोंद की रहने वाली है। पूछताछ में लड़की ने पुलिस को बताया कि वह कपिल के संपर्क में पहले से थी। चार लोगों के लिए 24 घंटे के लिए 16 हजार रुपए की बात हुई थी, लेकिन बाद में सौदा 14 हजार रुपए में तय हुआ। वह यहां पर शनिवार 12 बजे आई थी।

आरोपी बोले- सर, नकाब न उतरवाएं, बदनाम हो जाएंगे

पुलिस ने चारों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया। तब आरोपी रुमाल से अपना चेहरा छुपा रहे थे। नाम भी नहीं बताना चाह रहे थे। पुलिस ने रुमाल हटाने के लिए कहा तो आरोपी हाथ जोड़कर बोले- सर, नकाब न उतरवाएं, बदनाम हो जाएंगे। काफी मिन्नतें की लेकिन पुलिस ने चारों के नकाब उतरवा दिए। कपिल को गिरोह का सरगना बताया जाता है। चारों आरोपी प्राइवेट जॉब करते हैं। कपिल भोपाल में रहता है जबकि उसके तीनों दोस्त टीकमगढ़ में रहते हैं। वह कपिल के बुलाने पर ही भोपाल नए साल का जश्न मनाने आए थे।

कपिल के फ्लैट में पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। एसआई मिसरोद घनश्याम दांगी ने बताया कि कपिल के फ्लैट में पहले भी पुलिस दबिश दे चुकी है। उस समय भी कॉल गर्ल पकड़ी गई थी। पुलिस इस मामले में कपिल की भूमिका की भी जांच कर रही है कि वह सिर्फ ग्राहक था, यह दलाल के रूप में काम करता है।

X
4 friends to call for celebration call girl
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..