Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Accused Of Gangrepe Said - All Was Done With Consent

गैंगरेप का आरोपियों ने कहा- रजामंदी से हुआ था सब, लड़की के प्रेमी ने बताई ये बात

गांव में लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 03, 2018, 07:51 AM IST

  • गैंगरेप का आरोपियों ने कहा- रजामंदी से हुआ था सब, लड़की के प्रेमी ने बताई ये बात
    +2और स्लाइड देखें
    लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

    बैतूल (भोपाल) .शहर के बोदलपठार गांव में लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। आरोपियों का कहना है लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ नए साल का जश्न मना रही थी। इस दौरान उसके साथ रेप किया। जबकि मृतका के छोड़े सुसाइड नोट में रात 10 बजे शौचालय के दौरान यह घटना होना सामने आया। इस घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने मंगलवार को 19 साल के बलिराम धुर्वे और राजेश काकोड़िया को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। इस दौरान आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। क्या है मामला...

    - बलिराम ने बताया रविवार रात खेत में हम चार दोस्त नए साल का जश्न मना रहे थे। तभी एक बाइक आते दिखी। थोड़ी दूर जाकर बाइक एक खेत के पास जाकर खड़ी हो गई। तभी हम में से दो ने पास जाकर टाॅर्च जलाकर देखा तो एक लड़के और लड़की आपत्तिजनक हालत मिले।

    - हमें देखकर दोनों अलग-अलग दिशाओं में भाग गए। हम दौड़े तो लड़की थोड़ी दूर जाने के बाद बैठ गई। हमने लड़की से पूछा इतनी रात में यहां क्यों आई तो उसने कहा नए साल का जश्न मनाने के लिए नवल को बुलाया था।

    - इसके बाद हमने लड़की से रुपए की डिमांड की। लड़की ने रुपए नहीं होने की बात कही तो हमने कहा हमें तो कुछ न कुछ चाहिए। इसके बाद लड़की ने कहा जो करना है कर लो। फिर राजेश के मोबाइल से लड़की ने नवल को फोन कर कहा आप घर चले जाओ मैं भी जा रही हूं। इसके बाद राजेश और मैने उसके साथ रेप किया।

    दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

    - पुलिस के मुताबिक लड़की का अपनी भाभी के भाई नवल के साथ दो सालों से अफेयर चल रहा है। नवल ने पुलिस को दिए बयान में बताया लड़की के साथ उसका अफेयर चल रहा था।

    - 31 दिसंबर को लड़की ने फोन कर रात में मिलने के लिए बुलाया था। जब हम मिल रहे थे, तभी गांव के दो लड़के आ गए। मैं अपने गांव उमरिया वापस चला गया। लड़की का फोन आया उसने बताया गांव के बलिराम धुर्वे और राजेश काकोड़िया ने उसके साथ रेप किया है। इस कारण वह सुसाइड कर रही है।

    - लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी बलिराम धुर्वे और राजेश काकोड़िया को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की के बॉयफ्रेंड के भी बयान लिए हैं।

  • गैंगरेप का आरोपियों ने कहा- रजामंदी से हुआ था सब, लड़की के प्रेमी ने बताई ये बात
    +2और स्लाइड देखें
    बलिराम धुर्वे
  • गैंगरेप का आरोपियों ने कहा- रजामंदी से हुआ था सब, लड़की के प्रेमी ने बताई ये बात
    +2और स्लाइड देखें
    राजेश काकोड़िया
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Accused Of Gangrepe Said - All Was Done With Consent
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×