--Advertisement--

4 दिन तक 40 घंटे देखे फुटेज, तब पकड़ाए महिला पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपी

महिला को ब्लेड मारने वाले बाइक सवार बदमाश महिला के साथ काम करने वाले कर्मचारी के साथी निकले।

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2017, 06:05 AM IST
accused who attacked the woman with a blade

भोपाल . एमपी नगर जोन-2 में 26 नवंबर को दिनदहाड़े महिला को ब्लेड मारने वाले बाइक सवार बदमाश महिला के साथ काम करने वाले कर्मचारी के साथी निकले। आरोपी को डर था कि महिला की शिकायत पर उसे नौकरी से निकाला जा सकता है। आराेपी ने दोस्त और उसके दो नाबालिग दोस्तों को पार्टी देने की सुपारी देने का वायदा करके महिला पर हमला कराया था। यह खुलासा क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े आरोपियों ने किया।
- एएसपी रश्मि मिश्रा के अनुसार क्राइम ब्रांच और एमपी नगर की आठ सदस्यीय टीम को आरोपियों तक पहुंचने के लिए 4 दिन तक 40 घंटे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़े। इनमें बाइक सवार बोर्ड ऑफिस और चेतक ब्रिज के आसपास ही नजर आ रहे थे। इससे साफ हो गया था कि आरोपी या तो आसपास ही रहते हैं या फिर काम करते हैं।
- इसी आधार पर पुलिस ने अपनी जांच चेतक ब्रिज से ही शुरू की। एक-एक होटल में जाकर पूछताछ की गई। इस दौरान एक टीम घायल महिला के होटल भी पहुंची। यहां से पुलिस को कुछ सुराग मिले, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही आरोपी गायब हो गए।

पुलिस को होटल से मिला अहम सुराग
- अहम सुराग महिला के होटल से मिला। पूछताछ में सामने आया कि महिला का होटल के सहायक सेफ हबीबगंज निवासी 30 वर्षीय मनोज बछेले से विवाद चल रहा है। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके साथ कर्मचारी गोविंदपुरा निवासी 19 वर्षीय करण चौहान और उसके दो नाबालिग साथियों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस की हर जानकारी पहुंचा रहा था साथियों तक
- पुलिस जब भी महिला के पास होटल पूछताछ करती, तो मनोज उसके साथ रहता था। पुलिस की बात सुनने के बाद वह साथियों को आगाह कर देता था। पुलिस से बचने के लिए महिला को ब्लेड मारने वाला आरोपी आगे जाकर बाइक चलाना लगा था और बाइक चलाने वाला पीछे बैठ गया था।

डर था- नौकरी से निकलवा सकती है महिला
- महिला तीन साल पहले उसके भाई को भी शिकायत करके काम से निकलवा चुकी थी। वह होटल में तीन अन्य कर्मचारियों को भी इसी तरह से नौकरी से हटवा चुकी थी। उसने उसके खिलाफ भी मुख्य सेफ से शिकायत करके रखी थी। उसे डरा था कि वह उसे भी निकलवा देगी।

X
accused who attacked the woman with a blade
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..