Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Anandiben Patel Will Be Sworn In As The Governor Of MP

तैयारियां शुरू: 23 जनवरी को राज्यपाल के तौर पर शपथ लेंगी आनंदीबेन पटेल

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत मंत्रिमंडल मौजूद रहेगा। रविवार को शपथ ग्रहण का समय भी तय हो जाएगा।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 21, 2018, 08:19 AM IST

तैयारियां शुरू:  23 जनवरी को राज्यपाल के तौर पर शपथ लेंगी आनंदीबेन पटेल

भोपाल . आनंदीबेन पटेल 23 जनवरी को मध्यप्रदेश के राज्यपाल के तौर पर शपथ लेंगी। राजभवन में शपथ ग्रहण को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत मंत्रिमंडल मौजूद रहेगा। रविवार को शपथ ग्रहण का समय भी तय हो जाएगा। उधर, शनिवार को 77 वर्षीय आनंदीबेन ने गांधी नगर में मीडिया से कहा कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि होने के कारण वे 23 जनवरी को शपथ लेकर पदभार संभाल लेंगी। कब आईं थी चर्चा में...

- बता दें, आनंदी बेन 1988 में बीजेपी में शामिल हुई। पहली बार वे उस समय चर्चा में आईं। जब उन्होंने अकाल पीड़ितों के लिए इंसाफ मांगने के कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

- साल 1995 में शंकर सिंह वाघेला ने जब बगावत की थी, तो उस कठिन दौर में उन्होंने नरेंद्र मोदी के साथ पार्टी के लिए काम किया। इसी वक्त वह मोदी की भरोसेमंद हो गईं।

- 1998 में गुजरात कैबिनेट में आने के बाद से उन्होंने शिक्षा, महिला एवं बाल कल्याण जैसे मंत्रालयों का जिम्मा संभाला। उन्हें 1987 में "वीरता पुरस्कार" से भी नवाजा जा चुका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: taiyaariyaan shuru: 23 January ko rajyapaal ke taur par shpth lengi aanndiben patel
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×