Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Angered By Love Marriage, She Was Dishonored

लव मैरिज से नाराज ससुर करता था बेइज्जती, इसलिए दमाद ने की हत्या

राजधानी के बैरसिया इलाके में लव मैरिज के विरोध करने पर सुसर की उसके दामाद ने हत्या कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 21, 2018, 03:05 AM IST

लव मैरिज से नाराज ससुर करता था बेइज्जती, इसलिए दमाद ने की हत्या

भोपाल.राजधानी के बैरसिया इलाके में लव मैरिज के विरोध करने पर सुसर की उसके दामाद ने हत्या कर दी। इस मामले का एसडीओपी बैरसिया संजीव पाठक ने शनिवार को किया। इससे पहले शख्स की लाश 16 जनवरी को तालाब के किनारे मिली थी। मेडिकल रिपोर्ट में हत्या गला घोटकर करने की बात सामने आई थी।क्या है मामला...

- दरअसल, बैरासिया इलाके में लव मैरिज का विरोध करने वाले 46 साल के पर्वत सिंह को उसके ही दामाद ने मौत के घाट उतारा था। उनकी लाश 16 जनवरी को तालाब के किनारे मिली थी।

- एसडीओपी के मुताबिक, घटना के बाद पुलिस को लोगों से पर्वत का उसके दामाद चरण सिंह से विवाद होते रहने का पता चला था। चरण करीब चार साल पहले पर्वत की बेटी को लेकर भाग गया था।

- उसने उससे शादी कर ली थी। पर्वत के भी कई अन्य लोगों के संपर्क में होने से गुत्थी उलझ गई थी। जांच में सामने आया कि घटना के बाद से ही चरण फरार है और मोबाइल फोन भी बंद है।

- कॉल डिटेल में वारदात के समय आरोपी की लोकेशन घटना स्थल के आसपास आने से पुलिस का शक उसी पर गहरा गया। शुक्रवार रात पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया।

- पूछताछ में उसने बताया कि ससुर उससे लोगों के सामने गाली-गलौज करते रहते थे। करीब एक महीने से वह हत्या की योजना बना रहा था।

- योजना के मुताबिक उसने ससुर से रिश्ते सुधारने की कोशिश शुरू कर दी। इसके बाद 15 जनवरी की शाम वह उसे शराब पिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था।

-वारदात के बाद वह मोबाइल फोन बंद करके अपने रिश्तेदार के यहां फरार हो गया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: love mairij se naaraaj ssur kartaa thaa beijjti, isliye dmaad ne ki Hatya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×