Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Bollywood Actress Anushka Sharma And Varun Dhavan Shoot At Ashoknagar

शूटिंग लोकेशन देखने जब गलियों से निकली, फैंस ने दी आवाज दी -हाय अनुष्का

जब अनुष्का शर्मा और वरूण धवन विराट कोहली लोकेशन देखने के लिए निकले तो उनके आगे बाउंसर चल रहे थे।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 11, 2018, 05:12 AM IST

अशोकनगर(मध्यप्रदेश). टूरिस्ट स्पॉट और साड़ी इंडस्ट्री के बाद अब चंदेरी में बॉलीवुड ने दस्तक दे दी है। शनिवार सुबह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर वरूण धवन फिल्म सुई- धागा की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दोपहर 2 बजे तक आराम करने के बाद अपना बचा समय कुंवर साहब की हवेली में निकाला। जहां पर फिल्म के कुछ सीन शूट किए जाएंगे। अनुष्का ने हवेली में पतंग भी उड़ाई। शूटिंग की लोकेशन देखने के लिए जहां से भी ये हस्तियां गुजरी वहां से आवाज आई- हाय वरुण, हाय अनुष्का।

बाउंसरों के कड़े पहरे में निकले दोनों फिल्मी कलाकार

स्त्री फिल्म की शूटिंग के बाद अब चंदेरी में सुई धागा की शूटिंग शुरू हो गई है। विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म सुई धागा की शूटिंग के लिए शनिवार को चंदेरी पहुंची। होटल में तब्दील हो चुकी किला कोठी में दोपहर तक रुकने के बाद अनुष्का ने अपना पूरा समय लोकेशन पर निकाला। इस दौरान कुंवर साहब की हवेली में ज्यादातर समय निकालने के बाद अनुष्का ने वहां पर पतंग भी उड़ाई। अनुष्का के अलावा वरूण धवन ने भी चंदेरी पहुंचकर शूटिंग लोकेशन का जायजा लिया। जब अनुष्का शर्मा और वरण धवन लोकेशन देखने के लिए निकले तो उनके आगे बाउंसर चल रहे थे।

छतों पर उमड़ा हुजूम

वरूण धवन और अनुष्का शर्मा जब शूटिंग की लोकेशन देखने के लिए निकले तो शहर की भीड़ उनकी गाड़ियों के पीछे-पीछे चल दी। कुछ लोकेशन ऐसी थीं जहां पर गाड़ियां नहीं जा सकती थी तो वहां से फिल्मी हस्तियां पैदल चलकर पहुंची। इस दौरान उन्हें कई बार गलियों से भी गुजरना पड़ा जिससे उन्हें देखने के लिए छतों पर हुजूम उमड़ा पड़ा।

विराट के आने के लगने लगे कयास

सुई धागा फिल्म की करीब एक माह तक शूटिंग चंदेरी में चलेगी। लंबे समय तक शूटिंग चलने के कारण अब क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के आने की उम्मीद जागी है। वहीं दूसरी ओर ऐतिहासिक नगरी की खास पहचान चंदेरी साड़ी इंडस्ट्री को भी इन स्टारों के यहां आने से नई ऊंचाइयाें पर पहुंचने की उम्मीद जागी है। बता दें 2009 में करीना कपूर ने चंदेरी विजिट के बाद यहां की साड़ियों का प्रमोशन किया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×