Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Before Suicide, The Girl Wrote Reason Suicide Note

सुसाइड करने से पहले लड़की ने लिखा ये, मां से सिम को लेकर हुआ था विवाद

मां की समझाइश से नाराज दसवीं कक्षा की छात्रा मंगलवार शाम से लापता है।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 15, 2018, 06:36 AM IST

  • सुसाइड करने से पहले लड़की ने लिखा ये, मां से सिम को लेकर हुआ था विवाद

    भोपाल.मां की समझाइश से नाराज दसवीं कक्षा की छात्रा मंगलवार शाम से लापता है। एक कागज उसने सुसाइड नोट छोड़ा है, इसमें लिखा है कि बहन को आईपीएस बनाना। जब तक आपको ये लेटर मिलेगा, तब तक मैं नहीं रहूंगी। मैं अच्छी बेटी और भांजी नहीं हूं। मेरे दोस्तों को कुछ मत कहना। मामला नाबालिग का होने के कारण अवधपुरी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।


    - टीआई के मुताबिक 16 वर्षीय छात्रा यहां अपनी मां और बहन के साथ रहती है। मंगलवार दोपहर मां ने उसे पढ़ाई करने के लिए समझाया था। इसके बाद भी वह मोबाइल फोन का इस्तेमाल करती नजर आई तो मां ने नाराजगी में सिमकार्ड तोड़ दिया।

    - शाम करीब चार बजे छात्रा कोचिंग जाने का कहकर घर से निकली, लेकिन फिर नहीं लौटी। काफी तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिली तो मां ने अवधपुरी थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। जांच के बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। टीआई के मुताबिक छात्रा की तलाश में पुलिस ने उसके 15 दोस्तों से बात की, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×