Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Beggar Arrest Reached Court To Pay Bangladeshi Bail To Fake Book

फर्जी बही के साथ बांग्लादेशी की जमानत देने अदालत पहुंचा भिखारी अरेस्ट

महिला से छेड़छाड़ करने वाले बांग्लादेशी आरोपी की जमानत देने पहुंचा भिखारी गिरफ्तार कर लिया गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 06:53 AM IST

  • फर्जी बही के साथ बांग्लादेशी की जमानत देने अदालत पहुंचा भिखारी अरेस्ट

    भोपाल.महिला से छेड़छाड़ करने वाले बांग्लादेशी आरोपी की जमानत देने पहुंचा भिखारी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी फर्जी बही लेकर जमानत लेने का प्रयास कर रहा था। एएसआई एमपी नगर कमल सिंह के अनुसार बांग्लादेशी निवासी नूर उल इस्लाम कोहेफिजा इलाके में छेड़छाड़ करने के मामले में बंद है। गत 15 दिसंबर को 50 वर्षीय सोहन लाल उर्फ प्रहलाद उसकी जमानत देने पहुंचा। उसके बही देने पर उसकी जांच की गई, तो वह फर्जी निकली।

    - कोर्ट ने आरोपी सोहन को एमपी नगर पुलिस के हवाले करते हुए नूर उल इस्लाम की जमानत रद्द कर दी। यहां पुलिस की जांच में बही फर्जी पाए जाने पर पुलिस ने आरोपी सोहन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया।

    - पूछताछ में उसने बताया कि वह इटारसी रेलवे स्टेशन पर भीख मांगता है और वहीं रहता है। आरोपी नूर उल इस्लाम गत महीने बांग्लादेश से कोहेफिजा निवासी एक युवक से फेसबुक पर पहचान होने पर उससे मिलने भोपाल आया था। घर पहुंचने पर उसने युवक की पत्नी से छेड़छाड़ कर दी थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Beggar Arrest Reached Court To Pay Bangladeshi Bail To Fake Book
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×