--Advertisement--

ये BJP नेता बोले- किसान रोज पढ़ें हनुमान चालीसा, ओले से बचाएंगे भगवान

भोपाल के पास सीहोर जिले में इस नेता ने किसानों को प्राकृतिक आपदा से लड़ने का अनोखा तरीका बताया है।

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 11:05 PM IST
सीहोर जिले से चार बार विधायक रह चुके हैं ये बीजेपी नेता। सीहोर जिले से चार बार विधायक रह चुके हैं ये बीजेपी नेता।

भोपाल. एमपी के बीजेपी लीडर विवादित बयान देकर सुर्खियों में हैं। भोपाल के पास सीहोर जिले में इस नेता ने किसानों को प्राकृतिक आपदा से लड़ने का अनोखा तरीका बताया है। उन्होंने किसानों को समझाइश देते हुए एक वीडियो भी जारी किया है। वे अपने इस वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं कि, आने वाले पांच दिन, मौसम को लेकर ठीक नहीं है। इस वीडियो में वे किसानों को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने आसमान के कहर से बचने के लिए, रोजाना एक घंटे हनुमान चालीसा का पाठ करने का फॉर्मूला दिया है। बता दें, ये नेता जिले से चार बार लगातार विधायक रह चुके हैं। क्या है मामला...

- दरअसल, मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से बीजेपी पूर्व विधायक रमेश सक्सेना एक वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि, वैज्ञानिकों ने बताया है अगले पांच दिन प्राकृतिक प्रकोप रहेगा। ओले भी आएंगे और बारिश भी होगी। इस आपदा से बचने के लिए एक मात्र उपाय है कि हनुमान चालीसा का पाठ करें। सभी किसान भाइयों से निवेदन है कि, रोजाना एक घंटा हनुमान चालीसा का पाठ करें।

- उन्होंने कहा है कि, मेरा दावा है कि अगर हर गांव में एक घंटा हनुमान चालीसा का प्रतिदिन आप लोगों ने पाठ कर लिया तो इस प्राकृतिक आपदा से निपटा जा सकता है। पुन: युवा साथियों से निवेदन है कि एक घंटा, पांच दिनों तक हनुमान चालीसा का पाठ करें।

- इससे पहले देश के कई राज्यों जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड में बर्फबारी देखने को मिली। देहरादून और कई इलाकों में बारिश भी हुई। वहीं एमपी के शहरों में बारिश के साथ जमकर ओले भी बरसे जिसके बाद किसानों की फसलों को अच्छा खासा नुकसान पहुंचा है। सीहोर जिले में इस ओले गिरने से किसानों को ज्यादा नुकसान पहुंचा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर जारी किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर जारी किया है।
ओले से जिले की फसल तबाह हो गई। ओले से जिले की फसल तबाह हो गई।
हनुमान चालीसा पढ़ने को बोला है। हनुमान चालीसा पढ़ने को बोला है।
X
सीहोर जिले से चार बार विधायक रह चुके हैं ये बीजेपी नेता।सीहोर जिले से चार बार विधायक रह चुके हैं ये बीजेपी नेता।
सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर जारी किया है।सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर जारी किया है।
ओले से जिले की फसल तबाह हो गई।ओले से जिले की फसल तबाह हो गई।
हनुमान चालीसा पढ़ने को बोला है।हनुमान चालीसा पढ़ने को बोला है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..