--Advertisement--

लड़के ने गर्लफ्रेंड के दरवाजे पर खाई जहर की गोलियां, पढ़ें पूरा मामला

शहर में एक लड़के ने सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की। ये मामला लव अफेयर से जुड़ा हुआ है।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 02:53 AM IST

बीना (भोपाल). शहर में एक लड़के ने सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की। ये मामला लव अफेयर से जुड़ा हुआ है। दरअसल, लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था। लेकिन फैमिली की वजह से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी। जिस वजह से उसने लड़की के दरवाजे पर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में लड़के के बयान दर्ज जांच शुरू कर दी है। लड़की के माता पिता शादी को नहीं थे राजी...

- शहर से लगे हुए नयागांव गांव में मंगलवार की शाम साढ़े 7 बजे गांव के एक राजपूत परिवार के घर के बाहर एक लड़का गंभीर हालत में पहुंचा। लड़का यूपी के चरखारी इलाके का रहने वाला है।

- गांव के लोगों की सूचना पर डायल 100 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़के को कम्युनिटी हेल्थ सेंटर से पहुंचाया। जहां पर डॉ. एनके दीक्षित ने लड़के का इलाज कर जिला हॉस्पिटल रैफर कर दिया।

- लड़के की पहचान गांव के गुरखा चरखारी जिला महोबा उत्तर प्रदेश के रहने वाले मनोज राजपूत उम्र 18 वर्ष पिता प्रकाश राजपूत के रूप में हुई है। रैफर होने से पहले मनोज राजपूत ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी के मायके नयागांव में एक लड़की से उसका लव अफेयर चल रहा है।

- दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन लड़की के माता पिता शादी के लिए तैयार नहीं हैं। इसी सिलसिले में लड़के मनोज राजपूत मंगलवार की शाम प्रेमिका से मिलने के लिए आया था।

- इसके बाद उसने सल्फास खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। अभी लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है।