Hindi News »Madhya Pradesh »Bhopal »News» Boy Wanted To Marry GF, These Steps Raised On The Parents

लड़के ने गर्लफ्रेंड के दरवाजे पर खाई जहर की गोलियां, पढ़ें पूरा मामला

शहर में एक लड़के ने सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की। ये मामला लव अफेयर से जुड़ा हुआ है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 27, 2017, 02:53 AM IST

  • लड़के ने गर्लफ्रेंड के दरवाजे पर खाई जहर की गोलियां, पढ़ें पूरा मामला

    बीना (भोपाल).शहर में एक लड़के ने सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की। ये मामला लव अफेयर से जुड़ा हुआ है। दरअसल, लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था। लेकिन फैमिली की वजह से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी। जिस वजह से उसने लड़की के दरवाजे पर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में लड़के के बयान दर्ज जांच शुरू कर दी है। लड़की के माता पिता शादी को नहीं थे राजी...

    - शहर से लगे हुए नयागांव गांव में मंगलवार की शाम साढ़े 7 बजे गांव के एक राजपूत परिवार के घर के बाहर एक लड़का गंभीर हालत में पहुंचा। लड़का यूपी के चरखारी इलाके का रहने वाला है।

    - गांव के लोगों की सूचना पर डायल 100 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़के को कम्युनिटी हेल्थ सेंटर से पहुंचाया। जहां पर डॉ. एनके दीक्षित ने लड़के का इलाज कर जिला हॉस्पिटल रैफर कर दिया।

    - लड़के की पहचान गांव के गुरखा चरखारी जिला महोबा उत्तर प्रदेश के रहने वाले मनोज राजपूत उम्र 18 वर्ष पिता प्रकाश राजपूत के रूप में हुई है। रैफर होने से पहले मनोज राजपूत ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी के मायके नयागांव में एक लड़की से उसका लव अफेयर चल रहा है।

    - दोनों शादी करना चाहते हैं लेकिन लड़की के माता पिता शादी के लिए तैयार नहीं हैं। इसी सिलसिले में लड़के मनोज राजपूत मंगलवार की शाम प्रेमिका से मिलने के लिए आया था।

    - इसके बाद उसने सल्फास खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। अभी लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bhopal News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Boy Wanted To Marry GF, These Steps Raised On The Parents
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×