--Advertisement--

हाइवे पर इस लड़के ने ऐसे लगाई फांसी, पिता से मोबाइल पर कर रहा था ये बातें

कटनी-दमोह हाईवे पर सोमवार रात 9.20 बजे एक लड़के ने पेड़ पर 20 फीट लंबी रस्सी गले में बांध छलांग लगा दी।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 02:25 AM IST
लड़के ने पेड़ पर 20 फीट लंबी रस्सी गले में बांध छलांग लगा दी। (इनसेट में मृतक) लड़के ने पेड़ पर 20 फीट लंबी रस्सी गले में बांध छलांग लगा दी। (इनसेट में मृतक)

दमोह (भोपाल). एमपी के कटनी-दमोह हाईवे पर सोमवार रात 9.20 बजे एक लड़के ने पेड़ पर 20 फीट लंबी रस्सी गले में बांध छलांग लगा दी। हादसे के दौरान लड़का अपने पिता से मोबाइल पर बात कर रहा था। जब लड़का पेड़ से गले में रस्सी बांधकर कूदा एक कार ड्राइवर ने देख लिया तुरंत कार लौटाकर बाइपास पर चेकिंग पर लगी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को कंधों पर उठा लिया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। क्या है मामला...

- यह मामला सोमवार को रात 9.20 बजे शहर से सटे धर्मपुरा के सुखराम बाबा मंदिर के सामने हाईवे पर हुआ। घटना की सूचना मिलने पर सीएसपी मौके पर पहुंचे।

- दरअसल, पथरिया थाना के बोबई के रहने वाले महेंद्र सिंह लोधी का बेटा राहुल लोधी (18) घर में झगड़ा होने पर सुबह घर से भागकर आया था।

- पिता महेंद्र लोधी खेत में काम करने चला गया, इस बीच उसके बारे में परिजनों को कोई जानकारी नहीं लगी।

- महेंद्र ने बताया कि जब वह दोपहर में घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने बताया कि राहुल भाग गया है। पहले उन्हाेंने पथरिया और दमोह स्टेशन पर बेटे को खोेजा, जब नहीं मिला तो उन्होंने मोबाइल पर पूछा तो बेटे ने बताया कि वह बांदकपुर रास्ते में है।


5 मिनट पहले ही बेटे से बात हुई थी
- रात करीब 9 बजे पिता दमोह से बांदकपुर के लिए निकला और मोबाइल पर फिर से बेटे को फोन लगाया तो उसने बताया कि मैं मर रहा हूं और पेड़ से कूद कर सुसाइड कर रहा हूं और राहुल का मोबाइल गिर गया।

- इसके बाद कोई आवाज नहीं आ रही थी। उसे खोजने के लिए वे मोटरसाइकिल से बांदकपुर की ओर आ रहे थे। इस बीच रोड पर भीड़ नजर आई। उन्हें राहुल को पहचानने में देर नहीं लगी और बेटे की डेडबॉडी को कंधे से लगाकर रोने लगा।

- पुलिस को घटनास्थल पर एक शराब की खाली बॉटल, लड़के की चप्पल, मोबाइल, डिस्पोजल ग्लास और पाॅलिथीन में मगोड़ी मिली हैं।

बहन से हुआ था झगड़ा...

- पिता महेंद्र लोधी ने बताया कि शनिवार को राहुल अपनी बहन के घर गया था, वहां पर शराब खोरी कर रहा था।

- बहन ने पिता को शिकायत की, जब राहुल पथरिया घर वापस आया तो उन्होंने उसे डांट लगाई और खेत पर अा गए। इसके बाद उसने ये कदम उठा लिया।

पिता गले लगाकर रोते हुए। पिता गले लगाकर रोते हुए।
पुलिस ने मृतक को कंधों पर उठाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक को कंधों पर उठाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
घर से लड़कर निकला था मृतक। घर से लड़कर निकला था मृतक।
घटनास्थल। घटनास्थल।
boy was hanging on the highway, share something on mobile
X
लड़के ने पेड़ पर 20 फीट लंबी रस्सी गले में बांध छलांग लगा दी। (इनसेट में मृतक)लड़के ने पेड़ पर 20 फीट लंबी रस्सी गले में बांध छलांग लगा दी। (इनसेट में मृतक)
पिता गले लगाकर रोते हुए।पिता गले लगाकर रोते हुए।
पुलिस ने मृतक को कंधों पर उठाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।पुलिस ने मृतक को कंधों पर उठाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
घर से लड़कर निकला था मृतक।घर से लड़कर निकला था मृतक।
घटनास्थल।घटनास्थल।
boy was hanging on the highway, share something on mobile
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..