--Advertisement--

साड़ी के बनाए जिस फंदे से लटकी थी लड़के की डेडबॉडी, उसी से बंधा मिला हाथ

साड़ी का फंदा बनाकर लड़के ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है उसी से उसका एक हाथ बंधा था और उसके पेट पर ब्लेड के निशान भी थे।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 11:33 PM IST
मृतक ने जिस साड़ी से फंदा बनाया था उसी से उसके हाथ बंधे थे। मृतक ने जिस साड़ी से फंदा बनाया था उसी से उसके हाथ बंधे थे।

(अशोकनगर) भोपाल. शहर में संदिग्ध हालत में एक लड़के की लाश फांसी के फंदे पर लटके मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की उम्र 18 साल है। वहीं प्राथमिक जांच में पुलिस इसे सुसाइड केस मान रही है। लेकिन जिस हालत में लाश मिली है उसे पूरी तरह सुसाइड नहीं कहा जा सकता है। दरअसल, जिस साड़ी का फंदा बनाकर लड़के ने फांसी लगाकर सुसाइड किया है उसी से उसका एक हाथ बंधा था और उसके पेट पर ब्लेड के निशान भी थे। मां बोली-कुछ दिन पहले चाचा से मांगे थे रुपए


- अशोकनगर के देवीजी की गली में रहने वाले आशू गोयल के मकान में 18 साल का राहुल पाल अपनी मां और छोटे भाई रोहित के साथ रहता था।
- घर के बाहर खेल रहा भाई जब घर पहुंचा तो अपने भाई को उसने फांसी के फंदे पर लटका देखा, जो दौड़कर पास में काम करने गई अपनी मां के पास पहुंचा और उसे घटना की जानकारी दी।
- जिसके बाद दोनों मां बेटा घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। दोपहर ढाई बजे सिटी कोतवाली टीआई ने घटनास्थल पर पहुंचे। जमीन पर खून पड़ा हुआ था और ब्लेड डली थी।
- उनका लड़का उसके चाचा मुकेश के साथ पगारा फैक्टरी में काम करने गया था। डेढ़ माह पहले देवर से उसने रुपए मांगे थे लेकिन उसने कह दिया था कि तुम्हारे पापा के देहांत के समय खर्च कर दिए थे।

- वहीं मौके पर पहुंचे टीआई का कहना है कि इस मामले में अभी जांच की जा रही है। अभी कुछ क्लियर नहीं है।

मौके से ब्लड सैंपल लेती पुलिस। मौके से ब्लड सैंपल लेती पुलिस।
संदिग्ध अवस्था में लाश कमरे से बरामद की गई, जिससे ये तय नहीं हो पाया कि सुसाइड केस है या फिर किसी ने हत्या की है। संदिग्ध अवस्था में लाश कमरे से बरामद की गई, जिससे ये तय नहीं हो पाया कि सुसाइड केस है या फिर किसी ने हत्या की है।
X
मृतक ने जिस साड़ी से फंदा बनाया था उसी से उसके हाथ बंधे थे।मृतक ने जिस साड़ी से फंदा बनाया था उसी से उसके हाथ बंधे थे।
मौके से ब्लड सैंपल लेती पुलिस।मौके से ब्लड सैंपल लेती पुलिस।
संदिग्ध अवस्था में लाश कमरे से बरामद की गई, जिससे ये तय नहीं हो पाया कि सुसाइड केस है या फिर किसी ने हत्या की है।संदिग्ध अवस्था में लाश कमरे से बरामद की गई, जिससे ये तय नहीं हो पाया कि सुसाइड केस है या फिर किसी ने हत्या की है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..