--Advertisement--

छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़की ने की खुदकुशी, मां बोली- पुलिस पर अब नहीं यकीन

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 12:10 AM IST

मां का कहना है कि आरोपी के घर पर पहरा है, हमारे यहां कोई मिलने तक नहीं आया।

मामले में आरोपी को फांसी दिलान मामले में आरोपी को फांसी दिलान

भोपाल(मध्यप्रदेश). छेड़छाड़ के चलते खुदकुशी करने वाली बीकॉम छात्रा के मामले में आरोपी दानिश को फांसी दिलाने की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस, कलचुरी समाज समेत कई संगठनों और रहवासियों ने मंगलवार को कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान गुस्साए लोगों ने नारियलखेड़ा से एलएन सिटी तक जाने वाली लो एक फ्लोर बस पर पथराव कर दिया। बड़ी संख्या में लोगों ने थाने का डेढ़ घंटे तक घेराव भी किया। बीच में कुछ लोगों के आरोपी के घर की तरफ जाने की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त सुरक्षा की गई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की।

मां का आरोप- अब मुझे पुलिस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं

मृतका की मां ने बताया कि अब मुझे पुलिस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। मामला दर्ज करने में 30 घंटे लगा दिए। आरोपी को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया। हमें उसकी गिरफ्तारी तक के बारे में नहीं बताया गया और उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। आरोपी पर धारा भी लगाई तो केवल आत्महत्या के लिए उकसाने की। पुलिस आरोपी को सजा ही नहीं दिलवाना चाहती।

अाराेपी के घर पर पुलिस पहरा दे रही है, हमारे यहां कोई आ ही नहीं रहा

मृतका की मां का कहना है कि हम चाहते हैं कि इस मामले की जांच सीबीआई करे। छेड़छाड़ के कारण मेरी बेटी को जान देनी पड़ी, लेकिन विधायक तो छोड़ो अब तक पार्षद तक घर पर नहीं आए। पुलिस वाले भी सिर्फ मौका मुआयना करके चले गए। आरोपी के परिवार की सुरक्षा की तो पुलिस को चिंता है, लेकिन हमसे तो मिलना तक उन्हें पसंद नहीं। उसके घर पर पुलिस पहरा दे रही है। हमारे यहां कोई आ ही नहीं रहा। यह आरोप मृतका की मां ने मंगलवार को लगाए।

पुलिस पर उतरा गुस्सा
आप झूठ बोलते हैं। कॉलेज के आसपास कोई मैत्री मोबाइल नहीं आती। आपको वर्दी उतार देनी चाहिए। मंगलवार दोपहर एबीवीपी की विभाग छात्रा प्रमुख रुचि सिसोदिया ने सीएसपी हनुमानगंज ग्लेडविन कार पर यह आरोप लगाए।

समझाइश देकर शांत किया गुस्सा
प्रदर्शन के दौरान कुछ लोगों ने एक लो फ्लोर बस पर पथराव कर दिया। इससे बस के सामने का ग्लास टूट गया। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। लोगों के उग्र होने के पहले ही पुलिस ने समझाइश देकर लोगों का गुस्सा शांत किया।

X
मामले में आरोपी को फांसी दिलानमामले में आरोपी को फांसी दिलान
Astrology

Recommended

Click to listen..