--Advertisement--

भतीजे की प्रॉपर्टी पाने चाचा ने छीने बच्चे, मां की गुहार पर पुलिस ने लिया एक्शन

शहर में चार दिन पहले जैतपुरा की रहने वाली एक महिला ने एसपी को आवेदन दिया था।

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2018, 12:59 AM IST
र दिन पहले जैतपुरा की रहने वाली एक महिला ने एसपी को आवेदन दिया था र दिन पहले जैतपुरा की रहने वाली एक महिला ने एसपी को आवेदन दिया था

राजगढ़ (भोपाल). शहर में चार दिन पहले जैतपुरा की रहने वाली एक महिला ने एसपी को आवेदन दिया था। इसमें उसने एक परिवार पर बच्चों को रखने से जुड़ी कंप्लेंट की थी। महिला का नाम कौशल्या बाई है। उन्होंने पुलिस को अपनी कंप्लेंट में बताया था कि, पति की मौत के बाद उसके बच्चों को चाचा ससुर ने रख लिया है, उन्हें वापस दिला दें। इसके बाद पुलिस दो बार गांव में बच्चों को लेने पहुंची। इन्हें एसपी के सामने मां को सौंप दिया गया है। क्या है मामला...

- दरअसल, एसपी से की शिकायत में महिला ने कहा था कि उसके पति पप्पू दलित की एक एक्सीडेंट में 22 दिसंबर को मौत हो गई थी। जबकि उसके सास-ससुर पहले ही खत्म हो चुके हैं।

- पति की मौत के बाद उनके चाचा रामलाल दलित ने उसे घर से निकाल दिया। साथ ही उसके सात साल के बेटे देवकरण और पांच साल के धर्मेंद्र को अपने साथ रख लिया है। इसलिए उसे राजगढ़ में एक झोंपड़ी में अकेले रहना पड़ रहा है।

- महिला ने बताया कि उसके पति के नाम जो जायदाद है, उसका चाचा ससुर अपने पास रखना चाहता है। इसलिए वह उसे बच्चे नहीं दे रहा।

बच्चों को छुड़ान में पुलिस टीम दो बार लौटी बैरंग
- पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस दल दो बार गांव में गया। लेकिन इस दौरान बच्चों को कहीं छिपा दिया गया। इस कारण बच्चे नहीं मिल पा रहे थे। मंगलवार को पहुंची टीम ने बच्चे बरामद कर लिए। वहीं देर शाम एसपी सिमाला प्रसाद के समक्ष इन दोनों बच्चों को उनकी मां के सुपुर्द किया गया।

- एसपी राजगढ़ के मुताबिक, एक महिला ने अपने पति की मृत्यु के बाद उसके चाचा ससुर द्वारा घर से निकालने और बच्चे नहीं देने की कंप्लेंट की थी। एक टीम गठित की गई। इसने इन बच्चों को बरामद कर महिला को सौंपा दिया।

इसमें उसने एक परिवार पर बच्चों को रखने से जुड़ी कंप्लेंट की थी। इसमें उसने एक परिवार पर बच्चों को रखने से जुड़ी कंप्लेंट की थी।
पति की मौत के बाद उसके बच्चों को चाचा ससुर ने रख लिया है, उन्हें वापस दिला दें। इसके बाद पुलिस दो बार गांव में बच्चों को लेने पहुंची। इन्हें एसपी के सामने मां को सौंप दिया गया है। पति की मौत के बाद उसके बच्चों को चाचा ससुर ने रख लिया है, उन्हें वापस दिला दें। इसके बाद पुलिस दो बार गांव में बच्चों को लेने पहुंची। इन्हें एसपी के सामने मां को सौंप दिया गया है।
X
र दिन पहले जैतपुरा की रहने वाली एक महिला ने एसपी को आवेदन दिया थार दिन पहले जैतपुरा की रहने वाली एक महिला ने एसपी को आवेदन दिया था
इसमें उसने एक परिवार पर बच्चों को रखने से जुड़ी कंप्लेंट की थी।इसमें उसने एक परिवार पर बच्चों को रखने से जुड़ी कंप्लेंट की थी।
पति की मौत के बाद उसके बच्चों को चाचा ससुर ने रख लिया है, उन्हें वापस दिला दें। इसके बाद पुलिस दो बार गांव में बच्चों को लेने पहुंची। इन्हें एसपी के सामने मां को सौंप दिया गया है।पति की मौत के बाद उसके बच्चों को चाचा ससुर ने रख लिया है, उन्हें वापस दिला दें। इसके बाद पुलिस दो बार गांव में बच्चों को लेने पहुंची। इन्हें एसपी के सामने मां को सौंप दिया गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..