--Advertisement--

काले रंग की जिप्सी को देखा था जाते, शॉर्ट पीएम में आई मौत की ये वजह

कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल के रिश्तेदार नवनीत अग्रवाल की डेडबॉडी मिलने से सनसनी फैल गई।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 01:39 AM IST
कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल के रिश्तेदार नवनीत अग्रवाल । कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल के रिश्तेदार नवनीत अग्रवाल ।

भोपाल. कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल के रिश्तेदार नवनीत अग्रवाल की डेडबॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। मौके से सल्फास की खुली पुड़िया, लिक्विड कीटनाशक, शराब की बोतल भी मिली है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह सस्पेक्टेड पॉयजन आई है। रहवासियों ने बताया कि नवनीत की कार के पास से एक काले रंग की जिप्सी को गुजरते देखा था। परिवार का आरोप है कि उन्हें जहर देकर मारा गया है। घटना से जुड़ा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...



- पुलिस सुसाइड और हत्या दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही है। 43 साल के नवनीत प्रोफेसर कॉलोनी सागर अपार्टमेंट में अपनी वाइफ, दो बेटों और मां के साथ रहते थे। न्यू मार्केट में रेडीमेड कपड़ों के साथ-साथ वे लीगल फायनेंस का काम भी करते थे।
- एएसपी के मुताबिक पुलिस सुबह करीब 10 बजे मौके पर पहुंची। वहां अर्धनग्न कंडिशन में अग्रवाल का आधा शरीर कार में था, जबकि आधा कार से बाहर लटका था।
- जेब में मिले आईडी कार्ड से उनकी पहचान हुई। इस बीच उनका परिवार टीटी नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचा। वायरलेस सेट पर चले संदेश से परिजन मौके पर पहुंचे और नवनीत की पहचान की।

फिर कौन थे काली जिप्सी में सवार
- जिस स्थान पर नवनीत का डेडबॉडी मिला है, वहां गुरुवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे काले रंग की एक जिप्सी को जाते देखा गया था। आई विटनेस ने पुलिस को बताया है कि महज 10 मिनट बाद ही जिप्सी लौट गई।
- दोपहर करीब एक बजे नवनीत को एक और आई विटनेस ने अपनी कार में बैठे हुए देखा था। परिवार का सवाल है कि आरोपी काली जिप्सी में ही सवार होकर आए होंगे।

आगे की स्लाइड्स में देखें खबर से जुड़ी तस्वीर....

संदिग्धा हालत में मिली थी लाश। संदिग्धा हालत में मिली थी लाश।
मौके से मिली सामग्री। मौके से मिली सामग्री।
जहर देने की आशंका। जहर देने की आशंका।